Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case: डॉक्टर के रेप और मर्डर से पहले आरोपी ने की थी घिनौनी हरकत, सामने आया पूरा चिट्ठा

Kolkata Rape And Murder Case: कोलकाता डॉक्टर रेप और मर्डर केस में आरोपी संजय रॉय के बारे में कई हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है. अपराध से पहले उसने क्या किया था, इसकी जानकारी मिल गई है. 

Latest News
Kolkata Rape Case: डॉक्टर के रेप और मर्डर से पहले आरोपी ने की थी घिनौनी हरकत, सामने आया पूरा चिट्ठा

कोलकाता रेप और मर्डर केस में मिले अहम सुराग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Rape And Murder Case) में सीबीआई आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने वाली है. जांच टीम को उम्मीद है कि टेस्ट के बाद कई नई बातें सामने आएंगी और जांच को दिशा मिलेगी. अब तक की जांच में कुछ हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने पुलिस के सामने और सीबीआई के सामने भी अपराध वाले दिन क्या किया था, इसके बारे में बताया है. आरोपी रेप और मर्डर की जघन्य वारदात को अंजाम देने से पहले शहर के रेड लाइट एरिया में गया था. वहां जाने से पहले उसने काफी  शराब भी पी थी. 

8 अगस्त को सोनागाछी इलाके में था आरोपी 
एक मीडिया चैनल ने जांच टीम (Kolkata Rape And Murder Case) से जुड़े सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि 8 अगस्त की रात को आरोपी अपने एक दोस्त के साथ रेड लाइट एरिया गया था. पहले संजय रॉय और उसका दोस्त सोनागाछी गए, जहां आरोपी एक घर के बाहर ही खड़ा रहा था जबकि उसका दोस्त अंदर गया था. इसके बाद दोनों एक और रेड लाइट एरिया चेतला में गए थे. 


यह भी पढ़ें: SC ने बंगाल सरकार से पूछे तीखे सवाल, 5 प्वाइंट में जानें सुनवाई की बड़ी बातें  


आरोपी ने इस दौरान काफी ज्यादा शराब पी रखी थी और चेतला के इलाके में उसने एक महिला के साथ छेड़खानी भी की थी. संजय को सुबह करीब 3.50 बजे आरजी कर अस्पताल के ट्रॉमा यूनिट के आसपास देखा गया था. इसके बाद वह सेमिनार रूम में दरवाजा तोड़कर घुसा, जहां उसने डॉक्टर का रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी थी. 

आरोपी ने काफी शराब पी थी और अडल्ट फिल्म भी देखी 
पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना से पहले आरोपी संजय रॉय ने अस्पताल के पीछे के हिस्से में काफी शराब पी थी और उसने मोबाइल पर अडल्ट फिल्म भी देखी थी. घटना वाली रात उसने एक महिला के साथ छेड़खानी की थी जबकि एक अन्य महिला को फोन कर अश्लील अंदाज में धमकाया था और उससे अश्लील न्यूड तस्वीरें भेजने की मांग की थी.


यह भी पढ़ें: 'BJP की लेटरल एंट्री जैसी हर साजिश को करेंगे नाकाम...', राहुल-अखिलेश ने मोदी सरकार को घेरा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement