Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape-Murder Case: 'भगवान को बीच में न घसीटें ममता', कोलकाता मामले पर बोलीं स्मृति इरानी

कोलकाता मामाले में स्मृति इरानी ने ममता सरकार पर निशाना साधा है. ममता बनर्जी के 'वाम और राम' वाले बयान पर स्मृति इरानी ने पलटवार किया है.

Latest News
Kolkata Rape-Murder Case: 'भगवान को बीच में न घसीटें ममता', कोलकाता मामले पर बोलीं स्मृति इरानी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में आरजी कर मेडिकल हास्पिटल में हुए रेप-हत्याकांड मामले में सीबीआई की जांच जारी है. अब इस ममाले में स्मृति इरानी ने भी ममता सरकार को घेरा है. उनका कहना है कि पिड़ता के घर वालों को आत्महत्या की गलत खबर दी गई. पुलिस से कई गलतियां हुईं इसके बाद भी ममता सरकार ने पुलिस के सात जांच जारी रखी. इसके साथ ही उन्होंने 'वाम और राम' वाले बयान पर भगवान को बीच में न घटीटने की बात कही है. 

'भगवान को बीच में न घसीटें'
स्मृति इरानी ने अपने इंटरव्यू में 'वाम और राम' वाले बयान का जवाब देते हुए कहा कि अगर आपका किसी पॉलिटिकल पार्टी से झगड़ा है तो आप वो झगड़ा करिए. भगवान को बीच में घसीटना सही नहीं है. धर्म और समाज पर टिप्पणी करना अच्छी बात नहीं. झगड़े और इस केस से मेरे भगवान का कोई लेना-देना नहीं है. राम क्या सिर्फ मेरे हैं? राम सबके हैं. 


ये भी पढ़ें-Live: कोलकाता में छात्रों पर लाठीचार्ज, घसीटकर ले जा रही पुलिस, कई छात्र बेहोश


 

प्रदर्शन पर बोलीं स्मृति इरानी
स्मृति ईरानी ने Zee News को इंटरव्यू देते हुए बताया कि एकता है इसलिए लोग सड़कों पर उतरे हैं. लोगों को न्याय चाहिए. ममता जी को लगता था बीजेपी वाले राजनीति कर रहे हैं. आज हम वहां सड़क पर नहीं हैं. अब इस पर क्या बोलेंगी वो? इसके साथ ही गुंडों के तोड़-फोड़ करने पर पुलिस कुछ नहीं कर पाई. लड़की के परिवार को गुमराह किया गया कि ये आत्महत्या है.  

कोलकाता में एक बार फिर प्रदर्शन तेज हो गया है. पुलिस वहां प्रदर्शन रोकने के लिए लोगों पर पानी बरसा रही है और आंसू गैस छोड़ रही है. इस ममाले पर स्मृति इरानी ने कहा कि जनता न्याय चाहती है. वह व्यक्ति इस निष्कर्ष पर कैसे पहुंचा की ये हत्या नहीं आत्महत्या है? अगर वह बात पुलिस की तरफ से है तो तीन घंटे तक मां-बाप को लाश न देखने देना, FIR न दर्ज करना, इन्हीं सब सवालों के लिए जनता आज सड़कों पर है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement