Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalu Prasad Yadav के ओएसडी रहे भोला यादव गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

Bhola Yadav Arrested: सीबीआई ने भोला यादव को गिरफ्तार किया है. भोला यादव, मनमोहन सरकार के दौरान रेल मंत्री रहे लालू प्रसाद यादव के ओएसडी थे.

Lalu Prasad Yadav के ओएसडी रहे भोला यादव गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

भोला यादव गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के ओएसडी रहे भोला यादव को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. भोला यादव उस समय लालू यादव के ओएसडी थे, जब वह रेल मंत्री थे. सीबीआई ने उनकी गिफ्तारी कथित तौर पर भूमि के बदले नौकरी के मामले में की है. इसके अलावा बिहार में चार स्थानों पर सीबीआई द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीबीआई ने भोला यादव को लैंड फॉर जॉब घोटाले में देश की राजधानी नई दिल्ली से आज सुबह गिरफ्तार किया है. उसके पटना और दरभंगा स्थित ठिकानों पर सीबीआई की जांच चल रही है. आज भोला यादव को राऊज़ एवन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि भोला यादव इस मामले का किंगपिंग है. सूत्रों से मिली सूचना के मुताबिक, सीबीआई पटना के जिन दो ठिकानों पर सर्च कर रही है उनमें से एक भोला यादव के CA का है. इसके अलावा दरभंगा के भी दो ठिकानों पर सर्च चल रही है. 18 मई को सीबीआई ने इस मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement