Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress का youtube चैनल अचानक डिलीट हुआ, पार्टी में तकरार के बीच हादसा या साजिश

कांग्रेस के अंदर लगातार बढ़ रही तकरार के बीच बुधवार को पार्टी का यूट्यूब चैनल डिलीट हो गया है. पार्टी ने खुद इसकी जानकारी दी है. पार्टी ने यह भी कहा है कि चैनल डिलीट होने की जांच की जा रही है, जिससे इसके पीछे किसी साजिश के होने के कयास शुरू हो गए हैं.

Congress का youtube चैनल अचानक डिलीट हुआ, पार्टी में ��तकरार के बीच हादसा या साजिश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress)x के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जहां एकतरफ पार्टी के अंदर तकरार बढ़ रही है. वहीं अचानक पार्टी का ऑफिशियल यूट्यूब (Youtube) चैनल डिलीट हो गया है. इस बात की जानकारी पार्टी ने खुद ही सोशल मीडिया पर सबके साथ साझा की है. साथ ही कहा है कि चैनल को रिस्टोर करने की कोशिश की जा रही है. पार्टी ने यह नहीं कहा है कि यह किसी की साजिश है, लेकिन चैनल डिलीट होने की जांच शुरू कर दी गई है.

पढ़ें- Bihar Floor Test: सरकार ने साबित किया बहुमत, भाजपा का सदन से वॉकआउट, सत्ता पक्ष को मिले 160 वोट

क्या कहा है पार्टी ने चैनल को लेकर

कांग्रेस पार्टी के अधिकृत ट्विटर हैंडल पर अंग्रेजी और हिंदी में यूट्यूब चैनल के डाउन होने की जानकारी दी गई है. पार्टी ने कहा है कि कांग्रेस का Youtube चैनल किसी वजह से डाउन है. हम गूगल और Youtube की टीम से त्वरित कार्यवाही के बारे में बात कर रहे हैं. यह किसी तकनीकी कारण या हैकिंग की वजह से हुआ है, इसकी तहकीकात की जा रही है. हम जल्द वापस यूट्यूब पर आएंगे. 

पढ़ें- केजरीवाल-सिसोदिया को किस बात के लिए भारत रत्न दिलाना चाहती है कांग्रेस?

पार्टी के अंदर लगातार चल रही है तकरार

कांग्रेस के अंदर लगातार तकरार चल रही है. पिछले कुछ दिनों में कई बड़े नेताओं ने संगठन में अपने पद छोड़ दिए हैं या उनसे इस्तीफा ले लिया गया है. इन नेताओं में आनंद शर्मा (Congress leader Anand Sharma), गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Azad) जैसे नामी चेहरे शामिल हैं.

पढ़ें- CBI-IT और ED को बीजेपी का जमाई क्यों बता रहे हैं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव?

बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता (national spokesperson) जयवीर शेरगिल (Jaiveer Shergill) ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. जयवीर शेरगिल ने इस्तीफे के लिए लिखे पत्र में गांधी परिवार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के नेतृत्व पर ही सवाल उठा दिया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी के निर्णायकों का विजन अब युवाओं की अपेक्षाओं से तालमेल नहीं खा रहा है. 

पढ़ें- दीमक की तरह कांग्रेस को चाट रही चाटुकारिता, जयवीर शेरगिल छोड़ी पार्टी, लगाया बड़ा आरोप

इन हालात में यूट्यूब चैनल हो सकता है साजिश का शिकार

पार्टी में ऐसे अंदरूनी हालात के चलते माना जा रहा है कि यूट्यूब चैनल डिलीट होना किसी साजिश का हिस्सा भी हो सकता है. Speakrj वेबसाइट के मुताबिक, 6 अगस्त, 2022 को कांग्रेस के यूट्यूब चैनल पर करीब 20 लाख सब्सक्राइबर्स थे और इस पर 16,119 वीडियोज अपलोड किए गए थे, जिन्हें 577.6 मिलियन व्यूज मिल चुके थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement