Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honeytrap: दिल्ली के क्रिकेटर से डेटिंग ऐप पर दोस्ती की, सेक्स के लिए बुलाया, फिर किया ब्लैकमेल

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस हनीट्रैप रैकेट का मास्टरमाइंड अब तक फरार है.

Honeytrap: दिल्ली के क्रिकेटर से डेटिंग ऐप पर दोस्ती की, सेक्स के लिए बुलाया, फिर किया ब्लैकमेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली का एक नेशनल लेवल का क्रिकेटर (Delhi Cricketer) हनी ट्रैप गिरोह का शिकार हो गया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि क्रिकेटर को कोलकाता (Kolkata) में डेटिंग ऐप (Dating App) पर मिली महिला ने दोस्ती करने के बाद सेक्स का ऑफर दिया. क्रिकेटर इस झांसे में आ गया और इसके बाद उसके साथ ब्लैकमेलिंग शुरू हो गई. पुलिस ने क्रिकेटर की रेपुटेशन को देखते हुए उसके नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस मामले में शनिवार रात को तीन लोग गिरफ्तार किए हैं, जिनकी पहचान रिशव चंदा (Rishav Chanda), शुभंकर विश्वास (Subhonkar Biswas) और शिवा सिंह (Shiva Singh) के तौर पर की गई है. हालांकि इस हनीट्रैप रैकेट (honey-trapping racket) का मेन मास्टरमाइंड अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने अभी तक मास्टरमाइंड की भी पहचान को सार्वजनिक नहीं किया है.

क्रिकेट मैच खेलने कोलकाता गया था पीड़ित

पीड़ित क्रिकेटर अक्टूबर के आखिरी महीने में कोलकाता में कुछ क्रिकेट मैच खेलने के लिए दिल्ली से गया था. वह सॉल्ट लेक एरिया (Salt Lake Area) के एक पॉश होटल में ठहरा हुआ था. इसी दौरान डेटिंग ऐप पर एक महिला उसके संपर्क में आई. दोनों में बातें होने लगी. इसी दौरान महिला ने उसे सेक्स के लिए कुछ महिलाओं से मिलवाने का ऑफर दिया. क्रिकेटर उसके झांसे में आ गया. इसके बाद 1 नवंबर को चार लोग उससे मिलने आए. इनमें तीन पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं, जबकि एक अब तक फरार है. 

लड़की से मिलवाया, उसने ही बना ली वीडियो

चारों आरोपी क्रिकेटर से बिधाननगर सिटी पुलिस (Bidhannagar City Police) के तहत आने वाले बगुआटी इलाके (Baguiati area) के एक बस स्टॉप पर क्रिकेट से मिले. उन्होंने पीड़ित क्रिकेटर को कुछ लड़कियों के फोटोग्राफ दिखाए और अपनी पसंद की लड़की चुनने के लिए कहा. क्रिकेटर के एक लड़की का फोटो पसंद करने पर उन्होंने दोनों की मुलाकात करा दी. क्रिकेटर ने उस लड़की के साथ कुछ अंतरंग पल (intimate moment) बिताए. इस दौरान लड़की ने चुपके से इस सारे वाकये की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली.

इसके बाद शुरू हो गई ब्लैकमेलिंग

क्रिकेटर के मुताबिक, इसके बाद चारों आरोपी फिर उससे मिलने आए और वे वीडियो दिखाकर पैसे की मांग की. अपने सोशल स्टेट्स को बचाने के लिए उसने तत्काल आरोपियों के अकाउंट्स में नेट बैंकिंग के जरिये 60,000 रुपये ट्रांसफर कर दिए. साथ अपनी सोने की चेन व बेहद महंगा मोबाइल फोन भी उन लोगों को दे दिया.

क्रिकेटर का कहना है कि इसके बाद भी उसे लगातार ब्लैकमेलिंग के लिए फोन करते रहे. इसके चलते 2 नवंबर को उसने बगुआटी पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत कर दी. बगुआटी पुलिस के मुताबिक, मामले की तत्काल जांच शुरू कर दी गई और शनिवार रात को तीन आरोपी बगुआटी इलाके से ही गिरफ्तार कर लिए गए, जबकि चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement