Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हाथ-पैर बांधकर जलाया,' लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर की बेरहमी से हुई हत्या, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Haryana News: ग्रामीणों ने सड़क किनारे जली हालत में युवक का शव देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

Latest News
'हाथ-पैर बांधकर जलाया,' लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर की बेरहमी से हुई हत्या, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Lawrence Bishnoi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के यमुनानगर में लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के शूटर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के इस शूटर का नाम राजन है. राजन की हत्या की जिम्मेदारी देवेंदर बंबीहा ने ली है. इस बारे में फेसबुक पर पोस्ट की गई है. गोली मारने के बाद उसका शव जला दिया गया लेकिन चेहरा नहीं जलाया गया. सदर यमुनानगर थाना क्षेत्र में गुलाबगढ़ के पास सड़क किनारे उसका शव मिला है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. 

बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर राजन कुरुक्षेत्र के गांव मेहरा का रहने वाला था. जिसका शव यमुनानगर थाना क्षेत्र में गुलाबगढ़ के पास सड़क किनारे मिला. ग्रामीणों ने जला हुआ शव देखते ही पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि शव पूरी तरह से जल चुका था और मृतक के हाथ-पैर बंधे हुए थे. घटना से कोहराम मच गया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नहर के किनारे किसी शख्स का जला हुआ शव पड़ा है. घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की गई है.

 यह भी पढ़ें : अब अरविंद केजरीवाल ने भी दी राम मंदिर की बधाई, बोले 'रामराज्य से प्रेरित है दिल्ली सरकार' 

बंबीहा गैंग ने की जिम्मेदारी 

इस हत्या की जिम्मेदारी बंबीहा गैंग ने ली है. जिसकी एक फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उसमें लिखा है कि सत श्री अकाल. रात जो राजन कुरुक्षेत्र का कत्ल हुआ. ये कत्ल लक्की पटियाल व अर्श डल्ला ने करवाया है. इसने लारेंस व विष्णु के कहने पर लक्ष्मण देवासी सांचौर का मर्डर किया था. यह भगौड़ा चल रहा था. इसको उठाकर चंगा मान तान करके यमुनानगर के पास गोली मारी है. जानकारी के लिए बता दें कि  शूटर राजन लॉरेंस गैंग का ही एसोसिएट था. परिवारिक मेंबरों का कहना है कि राजन पिछले 1 साल से गायब था. आरोपी पर पहले कई मामले दर्ज हैं. वह पंचकूला के साथ-साथ बहादुरगढ़ और यमुनानगर, राजस्थान में भी वांटेड था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement