Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'IB, CBI और ED BJP के पास लेकिन हमारे साथ हैं कृष्ण,' हरियाणा में क्या कुछ बोले अरविंद केजरीवाल

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र से चुनाव प्रचार शुरु किया.

Latest News
'IB, CBI और ED BJP के पास लेकिन हमारे साथ हैं कृष्ण,' हरियाणा में क्या कुछ बोले अरविंद केजरीवाल

Delhi CM Arvind Kejriwal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर हमला बोला. शराब नीति घोटाले में ED दिल्ली सीएम को 8 बार समन भेज चुकी है. इसको लेकर भी उन्होंने बीजेपी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 को धर्म और अधर्म की लड़ाई बताते हुए कहा कि हमारे साथ भगवान कृष्ण हैं. हमारे साथ केवल हमारा 'धर्म' है और यही है 'धर्म' और 'अधर्म' की लड़ाई है. 

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र से चुनाव प्रचार शुरु किया. जहां दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे और उन्होंने जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कुरूक्षेत्र में तो ऐतिहासिक धर्मयुद्ध लड़ा गया था. ये धर्म और अधर्म के बीच की लड़ाई है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कौरवों के पास क्या कुछ नहीं था? सारी शक्ति थी, सारा धन-धान्य था. पांडवों के पास क्या था? भगवान श्री कृष्ण उनके पास थे... आज हमारे साथ क्या है? भगवान श्री कृष्ण हमारे साथ हैं. भाजपा के पास सबकुछ है. उन्होंने जनता से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आप लोगों को तय करना है कि आप धर्म के साथ हैं या अधर्म के साथ हैं? अरविंद केजरीवाल ने लोगों से इस बार गलती न करने को कहा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को चुनने के लिए वोट न करें. अपने सांसदों को चुनने के लिए वोट करें. ऐसे सांसदों को चुनें जो मुश्किल समय में आपके लिए काम करें.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: TMC ने जारी की 42 उम्मीदवारों की सूची, पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान को इस सीट से मिला टिकट



दिल्ली विधानसभा में भी बीजेपी पर साधा निशाना

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर भगवान राम इस युग में होते तो केंद्र सरकार प्रवर्तन निदेशालय (ED) जैसी केंद्रीय एजेंसियों को उनके पीछे लगा देती. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बंदूक रखकर पूछती कि बेटा भाजपा में आओगे या जेल जाना चाहोगे. शराब नीति घोटाले में ED दिल्ली सीएम को 8 बार समन भेज चुकी है. इसको लेकर भी उन्होंने बीजेपी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि शायद मुझे 9वां समन भी जल्द ही मिलने वाला है लेकिन मैं सदन में ये घोषणा कर रहा हूं कि तुम जितने समन भेजोगे, मैं उतने स्कूल बनवाऊंगा. केजरीवाल ने यह दावा भी किया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है और उन्हें जेल भेजने की योजना बनाई जा रही है. 


ये भी पढ़ें: Rajasthan में पेट्रोल पंप मालिकों ने क्यों किया हड़ताल का ऐलान, क्या है वजह?


दिल्ली सीएम को मिल चुके हैं ईडी के 8 समन 

ईडी ने दिल्ली शराब नीति में हुए कथित घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को 8 बार समन भेज चुकी है लेकिन वह एक बार भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए है. जांच एजेंसी ने केजरीवाल को 4 मार्च को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था. अरविंद केजरीवाल को 22 फरवरी को सातवां नोटिस जारी किया था और 26 फरवरी को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा था, लेकिन AAP ने नोटिस को गैरकानूनी बताया था. उन्होंने एजेंसी को कोर्ट के फैसले का इंतजार करने को भी कहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement