Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनाव से पहले ही MODI 3.0 का प्लान बनाने लगे PM मोदी, मंत्रियों को 100 दिन का रोडमैप बनाने के निर्देश

PM Narendra Modi Cabinet Meeting: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हुई कैबिनेट मीटिंग में PM नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों को निर्देश दिए हैं कि वह अगली सरकार के लिए रोडमैप तैयार कर लें.

Latest News
चुनाव से पहले ही MODI 3.0 का प्लान बनाने लगे PM मोदी, मंत्रियों को 100 दिन का रोडमैप बनाने के निर्देश

पीएम नरेंद्र मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव अगले महीने से शुरू हो रहे हैं. चुनाव के नतीजे 4 जून को आने हैं. ढाई महीने पहले ही मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों को कुछ ऐसा कहा है जो वह उनके आत्मविश्वास को दिखा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों से कहा है कि वह नई सरकार के पहले 100 दिन का रोडमैप अभी से तैयार रखें. इतना ही नहीं अगले 5 साल में क्या काम करना है इसको लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कह दिया है कि सभी मंत्री इसे लेकर अपनी योजनाएं तैयार करें. इस तरह के निर्देशों से माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है. वह पहले भी कई बार कह चुके हैं कि वह तीसरी बार भी सरकार बनाएंगे.

चुनाव आयोग की ओर से तारीखों का ऐलान कर दिए जाने के बाद पीएम मोदी ने रविवार को कैबिनेट मीटिंग की. इस मीटिंग में उन्होंने अपने मंत्रियों से कहा कि वह नई सरकार के पहले 100 दिन और फिर अगले 5 साल के लिए रोडमैप तैयार करें. उन्होंने मंत्रियों से कहा कि वह अपने मंत्रालयों के सचिवों और अधिकारियों से मिलकर चर्चा करें और पूरी तरह से योजना बनाएं कि आगे कैसे काम किया जाना है.


यह भी पढ़ें- चुनाव आयोग ने जारी किया Electoral Bond से जुड़ा नया डेटा, जानिए पूरी डिटेल


19 अप्रैल से होगी वोटिंग
इसी कैबिनेट में चुनाव आयोग की सिफारिशें भी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजी गईं जिससे कि 7 चरण के संसदीय चुनावों को अधिसूचित किया जा सके. चुनाव आयोग की घोषणा के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग 19 अप्रैल और आखिरी चरण की वोटिंग 1 जून को होगी. राष्ट्रपति की ओर से अधिसूचना जारी कर दिए जाने के बाद ही चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी.


यह भी पढ़ें- 'ED, CBI और EVM में है राजा की आत्मा', PM मोदी पर राहुल गांधी का वार


बता दें कि कई मौकों पर PM नरेंद्र मोदी ऐलान करते रहे हैं कि वह तीसरी बार भी सरकार बनाने जा रहे हैं. इस बार उनकी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और एनडीए गठबंधन का नारा 'अबकी बार 400 पार' का नारा दे रही है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement