Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोशल मीडिया पर मिली प्रेमिका से युवक ने की शादी, सुहागरात पर खुला ऐसा राज तलाक की गुहार लगा रहा पति

सोशल मीडिया पर मिली युवती से बातचीत के बाद हुआ प्रेम. शादी के बाद ट्रांसजेंडर निकली पत्नी तो युवक ने थाने में दर्ज कराई शिकायत.

सोशल मीडिया पर मिली प्रेमिका से युवक ने की शादी, सुहागरात पर खुला ऐसा राज तलाक की गुहार लगा रहा पति
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के लक्सर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सोशल मीडिया (Social Media) पर मिली हरियाणा की एक लड़की से लव मैरिज की, लेकिन शादी के अगले ही दिन सुहागरात पर ऐसा खुलासा हुआ, जिसे जानकर दूल्हा दंग रह गया. उसने दुल्हन से तलाक मांगा तो वह अपने मायके चली गई और भारी भरकम डिमांड की जानें लगी. अब पीड़ि​त थाने पहुंचा. यहां उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी ट्रांसजेंडर है. ये बात उसे शादी के बाद पता चली. पति ने अब पत्नी और उसके परिवार के खिलाफ धोखा देने का आरोप लगाया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित ने पुलिस को दी ​शिकायत में बताया कि वह उत्तराखंड के लक्सर के दरगाहपुर का रहने वाला है. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई. लड़की ने खुद को हरियाणा निवासी बताया. दोनों की बातचीत चली और प्यार हो गया. इसी के बाद दोनों ने परिवार की सहमति से शादी कर ली, लेकिन शादी के अगले ही दिन सुहागरात पर उसके सामने पत्नी की ऐसी सच्चाई सामने आई, जिसे जानकर वह हैरान रह गया. पत्नी ट्रांसजेंडर निकली. शख्स ने नाराजगी जताई तो पत्नी अपने मायके पहुंच गई.  

पत्नी की असलियत आई सामने तो पहुंच गई थाने

पीड़ित ने बताया कि जैसे ही उसके सामने पत्नी की हकीकत सामने आई. वह अपने मायके चली गई. यहां शख्स ने कहा कि वह ट्रांसजेंडर है. यह सच्चाई छिपाई अब मुझे तलाक चाहिए. आरोप है कि इस पर पत्नी और उसके परिवार वालों ने बड़ी रकम मांगी है. साथ ही दहेज में फंसाने की धमकी दे रहे है. वहीं पीड़ित का दावा है कि उसने यह शादी बिना दहेज लिए राधा कृष्ण मंदिर में की थी. 

थाने में दर्ज कराया मुकदमा 

बता दें ​कि पीड़ित ने मामले की शिकायत उत्तराखंड के थाने में दी है. उसने अपनी पत्नी और उसके मायके वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस के दावा है कि इस मामले में जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement