Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Hotel Manager Wife Murder: गोवा के 5 स्टार होटल के मैनेजर का अफेयर और बीवी की हत्या, सामने आई साजिश

Goa Murder Case: गोवा में एक फाइव स्टार होटल के मैनेजर गौरव कटियार ने अपनी पत्नी दीक्षा गंगवार को समंदर में डुबोकर मार डाला. आरोपी ने इसके लिए पूरी प्लानिंग की थी और अब साजिश की परतें खुल गई हैं और पूरी कहानी सामने है.

Latest News
Goa Hotel Manager Wife Murder: गोवा के 5 स्टार होटल के मैनेजर का अफेयर और बीवी की हत्या, सामने आई साजि��श

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गोवा के खूबसूरत बीच के किनारे पत्नी के साथ घूमने गए एक शख्स ने बहुत शातिर तरीके से मर्डर को अंजाम दिया. गोवा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पूरी साजिश का खुलासा किया है. आरोपी गौरव कटियार एक 5 स्टार होटल का मैनेजर है और पुलिस के सामने पहले उसने डूबने की वजह से पत्नी की मौत का दावा किया था. हालांकि, बीच पर मौजूद एक और महिला उस दौरान वीडियो बना रही थी और उसके मोबाइल में सारी घटना कैद हो गई. इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और केस बिल्कुल बदल गया. अब आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और यह भी बताया कि उसने इसकी प्लानिंग पहले ही कर ली थी. 

गोवा पुलिस ने रविवार को आरोपी को अरेस्ट किया लेकिन पहले पुलिस इसे एक्सीडेंट ही मान रही थी. दरअसल गौरव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपनी पत्नी के लिए आइसक्रीम लेने गया था और इसी दौरान वह समंदर में डूब गई. हालांकि, जिस महिला ने फोन में वीडियो शूट किया था उसने पुलिस से संपर्क किया और केस की कहानी पलट गई. आरोपी से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया और बताया कि वह पत्नी की हत्या के इरादे से ही उस रोज बीच पर आया था और खास तौर पर चट्टानों वाले सुनसान इलाके में गया.

यह भी पढ़ें: प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन बुर्ज खलीफा पर भगवान राम? जानें सच 

पुलिस जांच में बताई अफेयर की कहानी 
आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी के साथ अक्सर उसकी लड़ाई होती थी और अरेंज मैरिज की वजह से वह दीक्षा से प्यार नहीं करता था. उसके अफेयर के बारे में दीक्षा को पता चल गया जिसे लेकर दोनों के बीच काफी झगड़े हुए थे. हत्या वाले दिन वह इरादतन उसे घुमाने के बहाने काबो-डी-रामा इलाके के रामबाग बीच पर लेकर गया. वह पिछले सात साल से गोवा में रहता था और उसे पता था कि यह बीच सुनसान रहता है और उइसमें कई चट्टानें हैं. यहां उसने पत्नी को डुबाकर मार दिया.

यह भी पढ़ें: रामलीला में 'हनुमान जी' हुए बेहोश और लगते रहे 'जय श्री राम' के नारे, हार्ट अटैक से हो गई मौत  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement