Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेंगलुरु: सड़क हादसे में गई एक ही परिवार के 5 लोगों की जान, सीट बेल्ट पहनने से बची 1 की ज़िंदगी

वराकोट्टई में एक तेज रफ्तार एसयूवी एक मोपेड से टकरा गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों को दर्दनाक मौत हो गई.

Latest News
बेंगलुरु: सड़क हादसे में गई एक ही परिवार के 5 लोगों की जान, सीट बेल्ट पहनने से बची 1 की ज़िंदगी

Madurai Accident (Photo - Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

तमिलनाडु के मदुरै में एक दर्दनाक हादसा हुआ. इस भीषण सड़क हादसे में कुल 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जिसमें 5  लोग एक ही परिवार के थे. वहीं ,इस हादसे में एक शख्स की जान बच गई. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे जांच तेज कर दी है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसे देखने के बाद हर की अंदर तक हिल गया. बेंगलुरु के एक डॉक्टर ने इस हादसे में बचे शख्स के इलाज के बाद बताया कि सीट बेल्ट पहने से उन्हें केवल मामूली चोट आई है. 

यह हादसा तमिलनाडु के मदुरै में विरुधुनगर-मदुरै राजमार्ग पर हुआ. जानकारी के अनुसार, सभी मृतक एक परिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के बाद तिरुनेलवेली से अपने घर मदुरै जा रहे थे. ये दर्दनाक हादसा शिवराकोट्टई में हुआ है, जहां एक कार अनियंत्रित होकर एक दोपहिया गाड़ी से टक्कर मार दी. टक्कर के बाद कार वहीं पर पलट गई, जिसमें सवार छह लोगों की मौत है गई. मरने वाले लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कार पहले एक मोपेड से टकराती  है और फिर कंक्रीट के डिवाइडर से भिड़ जाती है. इस हादसे में एक शख्स की जान बच गई है. 

 

हादसे पर क्या बोले डॉक्टर?

मदुरै दुर्घटना पीड़ितों का इलाज करने वाले डॉक्टरों की टीम में शामिल डॉ. मिर्ज़ा अलमदार अली ने एक्स पर बताया कि इस हादसे में बचने वाले शख्स ओडिशा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे, जो बेंगलुरु में काम करते थे. डॉ. मिर्ज़ा ने लिखा कि रविवार का दिन सबसे कठिन दिनों में से एक था. इस हादसे के सभी मरीजों को जब हॉस्पिटल ले आया गया तो सभी की हालत बेहद गंभीर थी. हमारे लिए यह तय कर पाना मुश्किल था कि पहले किसका इलाज किया जाए. इसके साथ उन्होंने बताया कि इस हादसे में केवल एक व्यक्ति की जान बची, जो सीट बेल्ट लगाकर ड्राइविंग एसयूवी चला रहे थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement