Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: '50 खोखे-एकदम ओके' महाराष्ट्र विधानसभा में भिड़े शिंदे गुट और NCP के विधायक, देखें Video

Maharashtra: सत्ता पक्ष के विधायक जब विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तब विपक्ष के विधायक भी विधानभवन की सीढ़ियों पर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे.  

Maharashtra: '50 खोखे-एकदम ओके' महाराष्ट्र विधानसभा में भिड़े शिंदे गुट और NCP के विधायक, देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र विधानसभा में मानसून सत्र (Monsoon Session) के बीच शिंदे गुट और एनसीपी (NCP) विधायकों में धक्का मुक्की और नारेबाजी देखने को मिली. सत्ता पक्ष के विधायक जब विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तब विपक्ष के विधायक भी विधानभवन की सीढ़ियों पर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे. आदित्य ठाकरे, अजित पवार, बालासाहेब थारोत भी नारेबाजी कर रहे थे. उद्धव गुट के विधायकों ने शिंदे गुट पर नारेबाजी करते हुए "50 खोखे-एकदम ओके" जैसे नारे लगाए. 

जमकर हुई नारेबाजी
दरअसल, महाराष्ट्र विधानभवन की सीढ़ियों पर शिंदे गुट के विधायक और बीजेपी विधायकों ने पिछली सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इन विधायकों ने कोविड में हुए भ्रष्टाचार और उसपर तत्कालीन मुख्यमंत्री की उदासीनता के विरोध में नारे गाए. उसी समय विपक्ष भी सीढ़ियों पर आकर जमकर नारेबाजी करने लगा. विपक्ष के विधायक हाथ में गाजर लेकर सत्ताधारियों को चिढ़ाने लगे. पहली बार विधानभवन की सीढ़ियों पर सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे के आमने-सामने भिड़ गए. इसके बाद उद्धव गुट के विधायक विधानसभा प्रांगण में शिंदे गुट के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और दोनों गुट आपस में भिड़ गए.

ये भी पढ़ेंः देश के पहले स्वदेशी एयरक्राफ्ट कैरियर आईएसी विक्रांत की क्या है खासियत, 2 सितंबर को नौसेना में किया जाएगा शामिल

उद्धव-शिंदे गुट में जारी है तकरार 
बता दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों शिवसेना पर कब्जे को लेकर लड़ाई जारी है. एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे की सरकार गिराकर बीजेपी के समर्थन से अपनी सरकार बना ली है. इसके बाद से ही दोनों गुट आमने-सामने हैं. शिवसेना पर कब्जे का मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंच गया है. सीजेआई ने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट 5 जजों की संविधान पीठ के पास भेज दिया है.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement