Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुणे में NCP के पूर्व पार्षद पर गोलियों की बौछार, रात के अंधेरे में आरोपियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

रविवार को पुणे के नाना पेठ इलाके में हमलावरों ने वनराज अंडेकर पर लंबी धार वाली हंसिया से हमला किया और पांच राउंड गोलियां भी चलाईं.

Latest News
पुणे में NCP के पूर्व पार्षद पर गोलियों की बौछार, रात के अंधेरे में आरोपियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Maharashtra: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले अलग-अलग कारणों की वजह से राज्य की सियासत गरमा गई है. वहीं, पुणे में एक बड़ी वारदात सामने आने से चुनाव का माहौल और गरमा गया है. दरअसल, रविवार रात को अज्ञात हमलावरों ने पूर्व राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) पार्षद वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या कर दी. वनराज आंदेकर गिरोह के प्रमुख सदस्य बंडू उर्फ ​​सूर्यकांत आंदेकर का बेटा है. पुलिस को संदेह है कि हत्या परिवार के भीतर किसी विवाद का नतीजा है.

आंदेकर पर पांच राउंड फायरिंग 
अधिकारियों के अनुसार, यह घटना नाना पेठ के डोके तालीम इलाके में रात करीब साढ़े आठ बजे हुई. घटना के समय आंदेकर अकेले थे. अधिकारियों ने बताया कि बाइक सवार तीन से चार हमलावरों ने आंदेकर पर पांच राउंड फायरिंग की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

इलाज के लिए केईएम अस्पताल में भर्ती 
इस घटना के बाद क्राइम ब्रांच और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल आंदेकर को इलाज के लिए केईएम अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारियों के अनुसार, गोलीबारी पारिवारिक विवाद या पुरानी रंजिश के कारण हुई.


ये भी पढ़ें: West Bengal: विधानसभा सत्र आज से शुरू, ममता सरकार की बड़ी प्लानिंग, रेप विरोधी कानून करेंगी पेश


गोलीबारी से पहले बिजली कटी 
पुलिस को संदेह है कि गोलीबारी से पहले इलाके की बिजली जान-बूझ कर काट दी गई थी.अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा ने कहा, 'वनराज आंदेकर को केईएम अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल भेज दिया गया है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार, उन पर दरांती जैसे धारदार हथियार से हमला हुआ जिनसे उन्हें कई चोटें आई हैं.'

2017 में वनराज आंदेकर को रास्ता पेठ वार्ड से पुणे नगर निगम में पार्षद चुना गया था. इससे पहले उनकी मां राजश्री आंदेकर 2007 और 2012 में पार्षद चुनी गई थीं. पुणे शहर के नाना पेठ इलाके में आंदेकर गिरोह का दबदबा है. पिछले साल गिरोह के सरगना सूर्यकांत आंदेकर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था क्योंकि उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली, अपहरण और कई अन्य मामले दर्ज थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement