Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Crisis: विरोधियों को उद्धव ठाकरे की ललकार- शिवसैनिकों पर अत्याचार नहीं सहेंगे

Shiv Sena Crisis: महाराष्ट्र की सियासत में शिवसेना अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. दो अलग-अलग गुटों में बंटती शिवसेना अब विभाजन का सामना कर रही है. उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी बचाने की कोशिशों में जुट गए हैं.

Latest News
Maharashtra Crisis: विरोधियों को उद्धव ठाकरे की ललकार- शिवसैनिकों पर अत्याचार नहीं ��सहेंगे

उद्धव ठाकरे. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शिवसेना (Shiv Sena) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. उद्धव ठाकरे ने पार्टी के भायखला कार्यालय का दौरा करने के बाद यह बयान दिया. भयखाला में ही उन्होंने शिवसेना के कार्यकर्ता बबन गांवकर से मुलाकात की थी, जिन पर बृहस्पतिवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था. उद्धव ठाकरे ने कहा, 'शिवसेना कार्यकर्ताओं के जीवन से खिलवाड़ के प्रयासों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर पुलिस अपराधियों को दंडित नहीं कर सकती, तो शिवसेना के कार्यकर्ता ऐसा करेंगे. पुलिस को राजनीति में नहीं पड़ना चाहिए.'

Uddhav Thackeray Future: बहुत मुश्किल है उद्धव ठाकरे की डगर! इधर कुआं उधर खाई

दक्षिण मुंबई का भायखला इलाका यामिनी जाधव का विधानसभा क्षेत्र है. जाधव शिवसेना के उन बागी विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने उद्धव ठाकरे के खिलाफ जाकर एकनाथ शिंदे गुट का साथ देने का फैसला किया था. 

Uddhav Thackeray ने क्यों किया द्रौपदी मुर्मू का समर्थन? सांसदों का दबाव या कोई और मजबूरी 

एकनाथ शिंदे की वजह से बंट गई है शिवसेना

एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद शिवसेना दो हिस्सों में बंट गई है. पार्टी के ज्यादातर विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र में सरकार बना चुके हैं. महाविकास अघाड़ी सरकार (MVA Government) के गिरने के एक दिन बाद 30 जून को उन्होंने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी के तौर पर शपथ ली थी. शिवसेना इन दिनों बगावत की सबसे बड़ी जंग से जूझ रही है. (इनपुट: भाषा)
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement