Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाराष्ट्र के नासिक में बड़ा हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 की मौत, कई लोग घायल

Accident News: नासिक से धुले की ओर जाते समय कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से टकरा गई. वहीं यूपी के कन्नौज जिले में भी तीन लोगों की मौत

महाराष्ट्र के नासिक में बड़ा हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 की मौत, कई लोग घायल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के नासिक जिले में मुंबई-आगरा राजमार्ग पर सोमवार सुबह एक कार खड़े कंटेनर ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार सवार कम से कम चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब सात बजे चंदवाड तालुका के मल्साणे शिवार इलाके की है. नासिक से धुले की ओर जाते समय कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से टकरा गई.

अधिकारी ने बताया कि कार में सवार सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक टायर फटने के कारण सड़क किनारे खड़ा था. अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान धुले के रहने वाले किरण अहिरराव(47), कृष्णकांत माली (43), प्रवीण पवार (38) और अनिल पाटिल (38) के रूप में हुई है. इस घटना के चलते मुंबई-आगरा मार्ग पर सुबह वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही.

यूपी में 3 लोगों की मौत
वहीं उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में भी एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 3 व्यक्तियों की मौत हो गई. ठठिया थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विक्रम सिंह ने बताया कि ग्राम सिसइयन पुरवा निवासी गोरेलाल (58),प्यारेलाल (53), शंकर (35) एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर भदौसी की ओर जा रहे थे, तभी भदौसी चौराहे पर ठठिया से मकनपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी.

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एसएचओ ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा, जहां चिकित्सकों ने गोरेलाल और प्यारेलाल को मृत घोषित कर दिया. तीसरे घायल शंकर की इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना के बाद फरार कार चालक की तलाश कर रही है. (इनपुट-भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement