Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bus Accident: नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

MP Bus Accident: बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस से अपना बैलेंस खो दिया, जिस वजह से यह हादसा हो गया. फिलहाल बस को नदी से बाहर निकाल लिया गया है और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Latest News
Bus Accident: नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा लापता, रेस्��क्यू ऑपरेशन जारी 

नर्मदा नदी में गिरी बस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के धार जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां महाराष्ट्र रोडवेज की एक सरकारी बस नदी में गिर गई है. बताया जा रहा है कि नदी का प्रभाव बहुत तेज है, जिस वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में थोड़ी दिक्कतें आ रही हैं. इस हादसे में अभी तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि 30 लोगों के लापता होने की खबर है. हादसे का शिकार हुए 15 लोगों का अभी तक रेस्क्यू किया गया है.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोतम मिश्रा ने बताया कि हादसे का शिकार हुए 15 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. यह बस इंदौर से पुणे जा रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बसे में करीब 50 से 55 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस से अपना बैलेंस खो दिया, जिस वजह से यह हादसा हो गया. फिलहाल बस को नदी से बाहर निकाल लिया गया है और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख

इस हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. CMO मध्य प्रदेश ने ट्वीट कर बताया कि शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "खरगोन जिले के खलघाट में नर्मदा नदी पर बस गिरने से कई अनमोल जिंदगियों के निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से मृतकों की आत्मा को शांति और परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने घटना स्थल पर एसडीआरएफ की टीम और अतिरिक्त आवश्यक संसाधन भेजने के निर्देश दिए हैं. घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है. मैं खरगोन और इंदौर जिला प्रशासन के साथ निरंतर संपर्क में हूं. मैंने खरगोन कलेक्टर से फोन पर पुनः चर्चा कर रेस्क्यू ऑपरेशन की विस्तृत जानकारी ली है. मुख्यमंत्री सचिवालय भी रेस्क्यू ऑपरेशन में खरगोन, धार और इंदौर जिला प्रशासन के सतत संपर्क में है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement