Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Mamata Banerjee कर रही हैं अंतिम संघर्ष की तैयारी? खुद बताया क्या है उनका प्लान

Lok Sabha Election 2024 से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कोलकात में आयोजित की गई एक रैली में बोलते हुए कहा कि साल 2024 में भाजपा को हर हाल में बंगाल की सत्ता से बेदखल करना है. उन्होंने कहा कि यही उनकी अंतिम लड़ाई होगी.

क्या Mamata Banerjee कर रही हैं अंतिम संघर्ष की तैया��री? खुद बताया क्या है उनका प्लान

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्ष के तमाम नेता खुद को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश कर रहे हैं. विभिन्न नेताओं की दावेदारी के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने सोमवार को कहा कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी को केंद्र की सत्ता से बेदखल करना उनकी 'आखिरी लड़ाई' होगी.

तृणमूल कांगेस प्रमुख ममता बनर्जी (67) ने कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "भाजपा को 2024 के लोकसभा चुनावों में हराना है. केंद्र में भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए दिल्ली की लड़ाई मेरी आखिरी होगी. मैं भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का वादा करती हूं."

पढ़ें- Congress President Election: कांग्रेस में मचेगा बवाल? G-23 गुट बना रहा है बड़ा प्लान

उन्होंने कहा, "भाजपा को किसी भी कीमत पर हराना है."

पढ़ें- कांग्रेस में अध्यक्ष पद का कैसे होता है चुनाव? कौन करते हैं और वोट क्या होती है प्रक्रिया, जानें सबकुछ

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा, "पश्चिम बंगाल को बचाना हमारी पहली लड़ाई है. मैं वादा करती हूं कि हम 2024 में केंद्र में भाजपा को सत्ता से हटा देंगे. अगर आप हमें डराने की कोशिश करेंगे, तो हम जवाब देंगे."

पढ़ें- दिल्ली में धरना पॉलिटिक्स, विधानसभा परिसर में रातभर से धरना दे रहे AAP-BJP विधायक

उन्होंने 1984 में 400 से अधिक सीट जीतने के बावजूद 1989 में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के चुनाव हारने का जिक्र करते हुए कहा, "हर किसी को हार का सामना करना पड़ता है." उन्होंने कहा, "इंदिरा गांधी दिग्गज नेता थीं, लेकिन उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा. भाजपा के लगभग 300 सांसद हैं, लेकिन बिहार जा चुका है, कुछ अन्य राज्य भी उसके हाथ से जाएंगे."

इनपुट- PTI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement