Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: बीजेपी पर भड़कीं ममता बनर्जी, बोलीं- कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है

Maharashtra Political Crisis को लेकर विपक्षी दल भाजपा पर लगातार हमला बोल रहे हैं. अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भी इस मसले पर प्रतिक्रिया दी है. ममता ने बीजेपी पर न सिर्फ हमला बोला है बल्कि उन्हें चेतावनी भी दी है.

Maharashtra Political Crisis: बीजेपी पर भड़कीं ममता बनर्जी, बोलीं- कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Maharashtra Political Crisis बढ़ता ही जा रहा है. महा विकास अघाड़ी के नेताओं के अलावा महाराष्ट्र में छिड़े इस संग्राम पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि हम उद्धव ठाकरे और सभी लोगों के लिए न्याय चाहते हैं. आज आप सत्ता में हो और धन,बल और माफिया की ताकत का इस्तेमाल कर रहे हो. लेकिन एक दिन आपको जाना होगा. कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है. यह गलत है और हम इसका समर्थन नहीं करते.

बंगाल के पड़ोसी राज्य असम में शिवसेना के बागी विधायकों की मौजूदगी के सवाल में उन्होंने कहा कि असम के बजया बागी विधायकों को बंगाल भेज देना चाहिए. हम उनकी अच्छे से सत्कार करेंगे. महाराष्ट्र के बाद ये लोग दूसरी सरकारों को भी गिरा देंगे. हम लोगों और संविधान के लिए न्याय चाहते हैं.

पढ़ें- Shiv Sena का दावा- गुवाहाटी से 18 विधायकों ने किया संपर्क, कई लौटने को तैयार

कांग्रेस और NCP बोले- हम उद्धव के साथ
महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस और एनसीपी उद्धव ठाकरे के साथ एकजुट खड़ी नजर आ रही हैं. कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस MVA के साथ खड़ी है और साथ मिलकर काम करना चाहती है. वर्तमान सरकार महाराष्ट्र के विकास के लिए काम करना चाहती है. बीजेपी इस सरकार को अस्थिर करना चाहती है. उन्होंने कर्नाटक, मध्य प्रदेश और गोवा में भी यही किया था.

पढ़ें- '1 KM भागकर चंगुल से निकला', एकनाथ शिंदे के गुट से फरार MLA ने सुनाई आपबीती

मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार को अस्थिर करने के पीछे भाजपा और केंद्र सरकार हैं.भाजपा राष्ट्रपति चुनाव के लिए ऐसा कर रही है. हम तीनों दल मिलकर MVA को मजबूत करेंगे.

पढ़ें- एक गलती की वजह से ठाकरे परिवार की 'फजीहत' करा बैठे उद्धव!

NCP के नेता छगन भुजबल ने कहा कि अगर कुछ लोग बाहर जाना चाहते हैं, तो वे किसी तरह ऐसा करने का कारण खोज लेंगे ... यहां तक ​​कि एक पार्टी द्वारा चलाई जाने वाली सरकार में भी आंतरिक कलह हो सकता है, यहां 3 अलग-अलग पार्टियां हैं, मतभेद हो सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है मतलब सरकार को अस्थिर कर देना चाहिए. हम शरद पवार के नेतृत्व वाले MVA में हैं और सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हैं. अगर हम सत्ता में नहीं हैं, तो हम विपक्ष में रहते हुए लड़ना जानते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement