Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बांग्लादेश बनाने की कोशिश न करें', डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर बोलीं ममता बनर्जी

कोलकाता में हुए डॉक्टर रेप-मर्डर केस से पूरे देश में सनसनी फैल चुकी है. अब इस मामले पर राजनीति करने वोलों की सीएम ममता बनर्जी ने निंदी की है.

Latest News
'बांग्लादेश बनाने की कोशिश न करें', डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर बोलीं ममता बनर्जी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के एक अस्पताल में बुधवार रात जो हुआ उसने सभी का दिल दहला दिया है. कोलकाता में हुए डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राजनीतिक दलों पर ‘सस्ती राजनीति करने’ का आरोप लगाया. उनका कहना है कि ये समय लेडी डॉक्टर के परिवार का साथ देने का है, न की राजनीति करने का. ममता बनर्जी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले पर राजनीति कर बांग्लादेश बनाने की कोशिश न करें. 

विपक्ष पर साधा निशाना
कोलकाता में हुए डॉक्टर रेप-मर्डर केस मामले पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, " लेडी डॉक्टर के परिवार के साथ खड़े होने के बजाय, सीपीआई(एम) और बीजेपी सस्ती राजनीति कर रहे हैं. उन्हें लगता है कि वे यहां बांग्लादेश बना सकते हैं. लेकिन मैं आपको बता दूं, मैं सत्ता की लालची नहीं हूं."


ये भी पढ़ें-कोलकाता रेप-मर्डर केस पर बोले राहुल गांधी, 'आरोपियों को बचाने की हो रही कोशिश'  


ममता बनर्जी ने आगे कहा कि उन्होंने पूरी रात मामले पर नजर रखी और जैसे ही उन्हें अपराध के बारे में पता चला, उन्होंने पुलिस कमिश्नर और महिला के माता-पिता से बात की. ममता बनर्जी ने कहा कि घटना के बाद मैं पूरी रात सो नहीं पाई. इसके साथ ही उन्होंने 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने पर पुलिस की सराहना भी की. 

सीबीआई को सौंपी जांच 
कोलकाता में हुए रेप-मर्डर केस को मंगलवार को सीबीआई को सौंप दिया गया. ममता बनर्जी ने कही कि किसी भी जांच के लिए समय देने की आवश्यकता होती है, मैंने रविवार तक का समय तय किया था, क्योंकि उचित जांच के बिना किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकते.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement