Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ससुर को नशे में कर दिया टल्ली और सास के साथ फरार हो गया दामाद, हैरान कर देगी ये अजीब लव स्टोरी

सिरोही में एक दामाद अपनी ही सास से प्रेम करता था और वह ससुर को झांसा देकर 4 बच्चों की मां को लेकर भाग गया.

ससुर को नशे में कर दिया टल्ली और सास के साथ फरार हो गया दामाद, हैरान कर देगी ये अजीब लव स्टोरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के सिरोही से अजीबो-गरीब लव स्टोरी की खबर सामने आई है जहां एक शख्स अपनी सास को लेकर भाग गया. यहां 27 साल का दामाद अपनी 40 वर्षीय 4 बच्चों की मां से प्रेम करता था और इसलिए नए साल के एक दिन पहले वह सास को लेकर भाग गया. जानकारी के मुताबिक भागने से पहले दामाद ने अपने ससुर को खूब शराब पिलाई थी और जब ससुर नशे मे धुत हो गया तो दोनों मौके का फायदा उठाकर ससुर को चकमा देकर भाग गए.

इस केस को लेकर सिरोही पुलिस ने बताया है कि सास और दामाद के बीच प्यार का सिलसिला चल रहा था. ऐसे में वे सभी तरह की चिंता छोड़कर भाग गए. सास ने बच्चों की जिम्मेदारी तक को नजरंदाज कर दिया. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.  4 बच्चों की मां के भागने की खबर से सभी लोग हैरान थे लेकिन जब यह पता कि वह अपने दामाद के साथ भागी है तो लोग और हैरान रह गए. 

Agniveer Joining: शुरू हो गई अग्निवीरों की ट्रेनिंग, जानिए कहां हुई पहले बैच की ज्वाइनिंग  

गौरतलब है कि इस घटना के बाद अनादरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इसमें बताया गया कि उसकी लड़की किसना की शादी नारायण पुत्र रूपा जोगी निवासी मामावली के साथ हुई थी. 30 दिसंबर 2022 को नारायण सियाकरा आया हुआ था. उसी दौरान ससुर रमेश और दामाद नारायण दोनों ने शराब पार्टी भी की, उसी शराब पार्टी का फायदा उठाकर दामाद अपनी सास को लेकर फरार हो गया.

Punjab CM भगवंत मान के घर के पास से मिला बम, चंडीगढ़ में हाई अलर्ट

वहीं इस घटना को लेकर महिला के पति ने बताया कि 30 दिसंबर की शाम 4 बजे उसकी नींद खुली तो नारायण और उसकी पत्नी घर से गायब थे. इधर-उधर तलाश किया गया लेकिन दोनों वहां से भाग चुके थे. रमेश ने दामाद पर आरोप लगया है कि उसकी पत्नी को उसका जमाई बहला-फुसलाकर भगाकर लेकर गया है और इसके चलते अब पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों की तलाश शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement