Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मनीष सिसोदिया समेत 4 लोगों को कोर्ट ने जारी किया समन, CBI की चार्जशीट पर लिया संज्ञान

Delhi Excise Case: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 2 जून के लिए समन जारी किया है.

मनीष सिसोदिया समेत 4 लोगों को कोर्ट ने जारी किया समन, CBI की चार्जशीट पर लिया संज्ञान

मनीष सिसोदिया 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को समन जारी किया है. कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई द्वारा दायर पूरक चार्जशीट पर संज्ञान लिया है. मनीष सिसोदिया के साथ अर्जुन पांडे, बच्ची लाल और अमनदीप ढाल को समन जारी किया गया है.

दिल्ली सरकार के कथित शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया और अमनदीप ढाल जेल में बंद हैं. अब सीबीआई की तरफ से दायर की गई सप्लीमेंट्री चार्जशीट के मामले में सिसोदिया सहित 4 आरोपियों के खिलाफ समन जारी किया गया है. कोर्ट ने यह 2 जून के लिए समन जारी किया है.

यह भी पढ़ें:  Aadhaar-PAN Linking से लेकर पूरा कर लें ये जरूरी काम, वरना हो सकती है परेशानी

मनीष सिसोदिया ने वापस ले ली है अपनी जमानत अर्जी 

मनीष सिसोदिया ने ने बुधवार को दिल्‍ली हाईकोर्ट से अपनी अंतरिम जमानत याचिका वापस ले ली है. जमानत याचिका वापस लेते हुए सिसोदिया ने दिल्‍ली हाईकोर्ट से कहा कि अब उनकी पत्नी की हालत स्थिर है. याचिका वापस लेने पर सिसोदिया वकील ने कहा कि सीबीआई मामले में मुख्य जमानत याचिका पर आदेश पहले से ही सुरक्षित है. अब उनकी पत्नी की तबियत भी ठीक है. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill ने MI के खिलाफ क्वालीफायर्स  में लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ीअभी हिरासत में रहेंगे सिसोदिया 

मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में कई बार पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था. सीबीआई के केस में सिसोदिया 2 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कथित घोटाले मामले में सीबीआई ने आप नेता को मुख्य आरोपी बताया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement