Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पेश करने की चाहत...' अनिल विज के CM वाले दावे पर मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान

Manohar Lal Khattar on Anil Vij: हरियाणा में मुख्यमंत्री पद पर दावेदारी को लेकर अनिल विज के बयान के बाद बीजेपी में खलबली मच गई है. अब मनोहर लाल खट्टर भी इस मामले में कूद पड़े हैं.

Latest News
'पेश करने की चाहत...' अनिल विज के CM वाले दावे पर मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान

Anil Vij and Manohar Lal Khattar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा सियासी माहौल पूरा गरमाया हुआ है. विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेता मुख्यमंत्री पद को लेकर दावेदारी ठोकने लगे हैं. पूर्व गृहमंत्री अनिल विज रविवार को एक बयान दिया था कि अगर बीजेपी हरियाणा में चुनाव जीतती है तो CM पद के लिए वह दावेदारी ठोकेंगे, क्योंकि वह सबसे वरिष्ठ नेता हैं. उनके इस बयान ने बीजेपी में हलचल पैदा कर दी है. विज के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रतिक्रिया दी है.

मनोहल लाल खट्टर कि हरियाणा में तीसरी बार नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार बनेगी. जब उनसे पूछा गया कि अनिल विज तो अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं. इस पर खट्टर ने कहा, 'दावेदारी पेश करने की चाहत कोई भी रख सकता है, इसमें कोई आपत्ति नहीं है. पार्टी ने फैसला कर लिया है कि नायब सिंह सैनी ही अगले मुख्यमंत्री होंगे.'

2014 में ठोका था दावा
अनिल विज का बयान ऐसे समय आया जब बीजेपी में सीट बंटवारे को लेकर घमासान चल रहा है. कई मौजूदा विधायकों को टिकट काट दिया गया है. इससे पहले 2014 में अनिल विज मुख्यमंत्री का चेहरा माने जा रहे थे. लेकिन जीत के बाद बीजेपी ने मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री बना दिया. 

मनोहर लाल खट्टर से 9 साल से ज्यादा हरियाणा के सीएम रहे. 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने इस्तीफा दे दिया और नायब सिंह सैनी को राज्य की जिम्मेदारी सौंप दी. इस दौरान भी अनिल विज ने नाराजगी जताई थी, लेकिन उनकी नाराजगी से पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ा. नायाब सैनी की कैबिनेट में भी उन्हें जगह नहीं दी गई. 

अनिल विज ने लेकिन अब साफ कर दिया कि अगर इस बार बीजेपी सरकार बनी तो वह सीएम पद के लिए दावेदारी ठोंगेगे. उन्होंने कहा कि वह 6 बार के विधायक रहे हैं, इसलिए सीनियॉरिटी के हिसाब से वह मुख्यमंत्री होने चाहिए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement