Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुणे-नासिक हाईवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क पार कर रही महिलाओं के लिए काल बनी SUV, 5 की मौत, 12 जख्मी

पुणे और नासिक हाईवे पार कर रही महिलाओं को एक तेज रफ्तार SUV कुचलती हुई आगे बढ़ गई. हादसे में 12 लोग बुरी तरह जख्मी हैं.

पुणे-नासिक हाईवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क पार कर रही महिलाओं के लिए काल बनी SUV, 5 की मौत, 12 जख्मी

नासिक-पुणे हाईवे में दर्दनाक हादसा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पुणे जिले में राजगुरुनगर के पास पुणे-नासिक हाईवे पार कर रही महिलाओं कुचलती हुई एक SUV कार आगे बढ़ गई. सोमवार रात को हुए इस हादसे में कम 5 महिलाओं की मौत हो गई और 12 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया. आरोपी की तलाश जारी है.

पुणे ग्रामीण पुलिस अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना पुणे शहर से लगभग 45 किलोमीटर दूर खेड़ तालुका में गुई है. शिरोली गांव के पास पुणे-नासिक हाईवे पर रात 11 बजे यह हादसा हुआ है.महिलाओं का समूह बस से उतरकर सड़क पार कर रहा था.

कब हुआ है ये हादसा?

पुलिस के मुताबिक महिलाएं रात में शिरोली गांव के पास कैटरिंग के काम के लिए मैरिज हॉल पहुंचने के लिए हाईवे क्रॉस कर रही थीं. खेड़ थाने के पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ये महिलाएं पुणे शहर से पुणे-नासिक राजमार्ग के किनारे स्थित एक मैरिज हॉल में खानपान के काम से आई थीं. जब वे राजमार्ग पार कर रही थीं, एक एसयूवी ने उन्हें टक्कर मार दी. 

BBC के दिल्ली ऑफिस में पहुंची Income Tax डिपार्टमेंट की टीम, सारे काम कराए गए बंद

ड्राइवर है फरार, तलाश में जुटी है पुलिस

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के बाद, ड्राइवर यू-टर्न से पहले आगे बढ़ गया और वापस पुणे की ओर चला गया. दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. तीन महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अज्ञात एसयूवी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. केस की छानबीन जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement