Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mau tragedy: झोपड़ी में लगी आग, जलकर राख हो गए 5 लोग, दर्दनाक हादसे के बाद इलाके में मातम

झोपड़ी में आग स्टोव की वजह से लगी है. मऊ के जिलाधिकारी ने कहा है कि मृतकों के परिवार को 4 लाख रुपये की वित्तीय मदद दी जाएगी.

Mau tragedy: झोपड़ी में लगी आग, जलकर राख हो गए 5 लोग, दर्दनाक हादसे के बाद इलाके में मातम

मऊ के इस हादसे पर इलाके में है दहशत. (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएएन हिंदी: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के शाहपुर गांव में भीषण आग लगने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. झोपड़ी में लगे आग की वजह से एक महिला और तीन नाबालिगों की मौत हो गई. एक अन्य शख्स की भी झुलसने से मौत हो गई है. किसी को हादसे में बचाया नहीं जा सका. सभी आग में जलकर राख हो गए. यह घटना मंगलवार रात की है. जैसे ही आग लगने की खबर मिली, कई रेस्क्यू टीमें घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक सभी गंभीर रूप से जख्मी हो चुके थे

कैसे लगी थी आग?

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने घटना के संबंध में बयान जारी किया है कि आग घर में रखे चूल्हे से लगी है. आग घर में चूल्हे से लगी है. उन्होंने प्रति पीड़ित 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की भी घोषणा की है. पीड़ितों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

China में कोविड का कहर, अस्पताल फुल, श्मशान में बिखरी लाशें, Video में देखें सबूत

जब तक पहुंचा दमकल हो चुकी थी मौत

जब तक घटनास्थल पर मेडिकल टीम और दमकल विभाग के अधिकारी पहुंचते, लोगों की मौत हो चुकी थी. अभी तक आग लगने की वजह प्रमाणिक तौर पर साफ नहीं हो पाई है. जांच के आदेश दिए गए हैं. मामले की छानबीन जारी है. हादसे की खबर से लोग सन्न हैं. परिवार की स्थिति पर लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं. यह मौत एक बार फिर फायर सेफ्टी को लेकर सवाल खड़े कर रही है. सामुदायिक स्तर पर दमकल कर्मियों की नियुक्ति की मांग भी बढ़ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement