Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPS मनीष कुमार कौन हैं? IAS रिया डाबी से कैसे मिले कि दोनों को हो गया प्यार

IPS Manish Kumar: रिया डाबी से शादी करने के बाद आईपीएस अधिकारी मनीष कुमार चर्चा में आ गए हैं. हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है.

IPS मनीष कुमार कौन हैं? IAS रिया डाबी से कैसे मिले कि दोनों को हो गया प्यार

Riya Dabi and Manish Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शादी कर ली है. IAS अधिकारी रिया डाबी ने अचानक जिस शख्स से शादी की है वह एक आईपीएस अधिकारी हैं. दोनों की शादी के चलते ही आईपीएस अधिकारी और रिया डाबी के पति मनीष कुमार का काडर भी बदल दिया गया है. इन दोनों ने 2 अप्रैल को गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी लेकिन इसकी खबर अब सामने आई है. इससे पहले रिया डाबी की बहन टीना डाबी भी अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपने ही बैच के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से शादी की थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया.

हाल ही में रिया डाबी को अलवर जिले की कलेक्टर बनाया गया है. रिया डाबी की बहन होने के नाते और सोशल मीडिया पर लगातार ऐक्टिव होने के चलते रिया डाबी भी चर्चित अधिकारियों में गिनी जाती हैं. अब अचानक उनकी शादी की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया है. लोग यही जानना चाहते हैं कि आखिर वह कौन है जिससे रिया डाबी ने शादी की है.

यह भी पढ़ें- अमेरिका के दौरे पर रवाना हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानिए क्या है प्लान और किस इवेंट में होंगे शामिल

कौन हैं IPS मनीष कुमार?
दिल्ली के रहने वाली मनीष कुमार 2020 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. उस साल UPSC की परीक्षा में मनीष कुमार ने 581वीं रैंक हासिल की थी. IPS बनने के बाद मनीष कुमार महाराष्ट्र काडर में तैनात हुए. हाल ही में उनका काडर बदलकर राजस्थान कर दिया गया. ऐसा उनकी शादी की वजह से ही किया गया है. नियमों के मुताबिक, अधिकारियों की शादी के बाद पति-पत्नी को एक ही काडर में तैनात होने की सुविधा दी जाती है.

यह भी पढ़ें- IndiGo ने 500 विमान का ऑर्डर देकर रचा इतिहास, एविएशन इंडस्ट्री की सबसे बड़ी डील

बता दें कि रिया डाबी भी 2020 की ही आईएएस अधिकारी हैं. रिया डाबी अपनी बहन की तरह ही राजस्थान काडर की ही अधिकारी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों की मुलाकात मूसरी एकेडमी में ही हुई थी और वहीं दोनों करीब आ गए थे. पहले दोस्ती हुई, फिर प्यार हुआ और अब दोनों पति-पत्नी बन गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement