Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्लफ्रेंड को मनाने का तरीका पूछने आए थे युवक, लूट लिया ज्योतिषी का घर

Kanpur Crime News: कानपुर में एक ज्योतिषी के घर अपनी समस्या लेकर आए दो युवकों ने ज्योतिषी को बेहोश करके उनका घर ही लूट लिया.

गर्लफ्रेंड को मनाने का तरीका पूछने आए थे युवक, लूट लिया ज्योतिषी का घर

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ज्योतिषी के घर बड़ी चोरी का मामला सामने आया है. बताया गया है कि ये चोर ज्योतिषी से गर्लफ्रेंड को मनाने का तरीका जानने आए थे. इन लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर ज्योतिषी को बेहोश कर दिया. उसके बाद घर से कई महंगे सामान और घर में लगा सीसीटीवी कैमरा भी चुरा ले गए. कुछ घंटों के बाद ज्योतिषी को होश आया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. ज्योतिषी ने कहा है कि ये लोग उनके घर से लाखों रुपये के गहने और कई अन्य बेशकीमती सामान चुरा ले गए हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

मामला कानपुर के गोविंद नगर का है. ज्योतिषाचार्य तरुण शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि कृष्णा ठाकुर और कार्तिक परिहार नाम के दो युवक उनके पास अपनी समस्या लेकर आए थे. कुंडली दिखाते हुए इन दोनों ने ज्योतिषी से कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड नाराज रहती है, तो मनाने का उपाय बता दीजिए. ज्योतिषी ने इन लोगों को 2 अक्टूबर को अपने घर बुला लिया था.

यह भी पढ़ें- सिक्किम में बाढ़ से गई 14 की जान, 102 लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घर पर खाया खाना फिर कर दिया बेहोश
सोमवार को दोनों ज्योतिषी तरुण शर्मा के घर पहुंचे तो वह घर पर अकेले ही थे. तरुण के मुताबिक, दोनों ने उन्हें बातों में फंसा लिया फिर सबने साथ में खाना भी खाया. इन लोगों ने अपने बैग से कोल्ड ड्रिंक की बोतल निकाली और  तरुण को पीने को दी. यही पीने के बाद तरुण बेहोश हो गए. तरुण के मुताबिक, ये दोनों युवक उनके घर से लाखों रुपये कैश, सोने के जेवर, मोबाइल फोन और कई कीमती सामान ले गए. इतना ही नहीं, इन लोगों ने सीसीटीवी कैमरा और उसका डीवीआर भी चुरा लिया.

यह भी पढ़ें- मणिपुर में 'मरा हुआ' आदमी 4 दिन बाद लौट आया घर, फिर बोला, 'दारू ज्यादा पी ली थी'

तरुण ने गोविंद नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाकर एफआईआर करवा दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. चोरी किए गए कैमरों के अलावा बाकी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है. आरोपियों की पहचान होते ही इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement