Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Modi Government 3.0: नई सरकार बनाने से पहले PM Modi का विपक्ष पर तंज, नए सांसदों को दी ये नसीहत

Modi Government 3.0: पीएम नरेंद्र मोदी को एनडीए सांसदों ने सर्वसम्मति से अपना नेता चुना है. इसके बाद पीएम ने सांसदों को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. 

Latest News
Modi Government 3.0: नई सरकार बनाने से पहले PM Modi का विपक्ष पर तंज, नए सांसदों को दी ये नसीहत

पीएम मोदी ने सांसदों को दी नसीहत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को शुक्रवार को एनडीए (NDA) का नेता चुना गया है. एनडीए की ओर से सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया गया है. शुक्रवार को कई बैठकों के दौर के बाद एनडीए नेताओं का समूह राष्ट्रपति द्रौपदि मुर्मू से मिलने पहुंचा था. पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को संबोधित भी किया और विपक्ष पर जमकर तंज चलाए हैं. पीएम ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है. 

'फेक न्यूज फैलाने में विपक्ष ने की है पीएचडी'
पीएम (PM Modi) ने कहा कि फेक न्यूज फैलाने में विपक्ष ने पीएचडी कर ली है. पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे लगा था कि कुछ लोग ईवीएम की अर्थी निकालेंगे. उन्होंने कहा, 'हमारे संस्कार विजय में उन्माद फैलाने और पराजित का उपहास उड़ाने की नहीं है. मुझे उम्मीद है कि विपक्ष राष्ट्रहित की सोच के साथ सदन में आएगा.'


यह भी पढ़ें: क्या है वो Defamation Case, जिसमें Rahul Gandhi ने कोर्ट में पेश होकर ली है जमानत


आज कल रोज नए-नए विभागों के बंटवारे हो रहे हैं. उन्होंने सांसदों को इन सबसे दूर रहने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा, 'देश ब्रेकिंग न्यूज से नहीं चलता है. यहां हमारी एक टीम है, जो सभी फैसले बहुत सोच-समझकर लेती है. मैं आप सबसे कहना चाहता हूं कि इन सबमें उलझने के बजाय आप सब अपने काम और जनता की सेवा के लक्ष्य को ध्यान में रखकर चलें.'


यह भी पढ़ें: ओडिशा के नए सीएम की रेस में चल रहे ये नाम, इन 3 की चर्चा सबसे ज्यादा   


मोदी कैबिनेट को लेकर अटकलों का दौर जारी 
बता दें कि जब से चुनाव नतीजे आए हैं तब से ही विभागों के बंटवारे को लेकर अटकलों का दौर चल रहा है. ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि गृह मंत्रालय इस बार शिवराज सिंह चौहान को मिल सकता है. अमित शाह एक बार फिर संगठन की जिम्मेदारी निभाएंगे. इस बार टीडीपी और जेडीयू की भूमिका अहम रहने वाली है और दोनों सहयोगियों को कुछ अहम विभाग मिल सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement