Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' पर प्रधानमंत्री ने मेघालय में दिया जवाब, देश कह रहा है 'मोदी तेरा कमल खिलेगा'

PM Modi in Meghalaya: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, वो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं. चारों तरफ BJP ही दिख रही है.

'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' पर प्रधानमंत्री ने मेघालय में दिया जवाब, देश कह रहा है 'मोदी तेरा कमल खिलेगा'

PM Modi North East

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को मेघालय में एक चुनाव रैली के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने शिलॉन्ग में रोड़ शो के बाद एक चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लगो कह रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा. उन्होंने कहा कि इस रोड शो की तस्वीरों ने देश के कोने-कोने में आपका संदेश पहुंचा दिया है. मेघालय में चारों तरफ बीजेपी ही बीजेपी दिख रही है.

पीएम मोदी ने कहा, कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं. वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि 'मोदी तेरी कब्र' खुदेगी. लेकिन देश कह रहा है, देश का कोना-कोना कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा. पर्वतीय हो या मैदानी इलाका. गांव हो या शहर हर तरफ कमल खिलता दिख रहा है. प्रधानमंत्री ने मेघालय की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह प्यार, आपका यह आशीर्वाद. मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा. आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा. आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा.'

ये भी पढ़ें- नागालैंड में बोले पीएम मोदी, हम नॉर्थ ईस्ट को 'अष्ट लक्ष्मी' मानते हैं, कांग्रेस ने इसे ATM समझा

मेघालय चाहता है People First की सरकार
पीएम मोदी ने कहा कि मेघालय आज फैमिली फर्स्ट की बजाए People First वाली सरकार चाहता है, इसलिए आज कमल का फूल मेघालय की मजबूती, शांति और स्थिरता का पर्याय बन गया है. मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई. आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया. इस राजनीति ने आपका बहुत नुकसान किया है. यहां के युवाओं का बहुत नुकसान किया है.

यह भी पढ़ें- पंजाब में खुलेआम हो रही खालिस्तान की मांग, 'सरेंडर' है भगवंत मान की AAP सरकार 

उन्होंने कहा, ‘चाहे युवा हों, महिलाएं हों, व्यापारी हों या सरकारी कर्मचारी हों, हर कोई चाहता है कि मेघालय की सत्ता में भाजपा आए.’ प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि मेघालय को वंशवादी राजनीति से मुक्त करने की जरूरत है. न केवल दिल्ली में बल्कि मेघालय में भी परिवार द्वारा संचालित पार्टियों ने अपना खजाना भरने के लिए राज्य को एटीएम में बदल दिया. लोगों ने उन्हें खारिज कर दिया है. मेघालय अब ऐसी सरकार चाहता है जो लोगों को पहले रखे न कि परिवार को.’ रैली को संबोधित करने से पहले मोदी ने यहां एक रोड शो किया. इसका उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि इस दौरान लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार और समर्थन से वह अभिभूत हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement