Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली जमानत

Money Laundering Case: पूनम जैन मनी लॉन्ड्रिंग केस की आरोपी है. कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी है. आम आदमी पार्टी के दूसरे नेता भी जांच एजेंसियों की रडार पर हैं. पढ़ें अरविंद सिंह की रिपोर्ट.

Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली जमानत

सत्येंद्र जैन और पूनम जैन. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) केस में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की पत्नी पून जैन को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue) से बड़ी राहत मिली है. पूनम जैन को नियमित जमानत मिली है. अजीत प्रसाद जैन और सुनील कुमार जैन कोर्ट ने पहले ही जमानत दे दी है. 

राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूनम जैन को नियमित बेल दी है. अभी तक वह अंतरिम जमानत पर थीं. सत्येंद्र जैन की जमानत अर्जी पर 27 अगस्त को सुनवाई होगी. बाकी आरोपियों वैभव जैन और अंकुश जैन की जमानत पर 27 अगस्त को सुनवाई होगी.

Satyendar Jain को नहीं मिली राहत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में 13 जून तक बढ़ी कस्टडी

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले 85 दिनों से जेल में बंद हैं. सत्येंद्र जैन की जमानत को लेकर स्पेशल जज गीतांजलि की बेंच फैसला सुनाने वाली है.

MNS प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ जारी हुई गैर जमानती वारंट, ये है पूरा मामला

10 आरोपी, कितने लोगों पर होगा एक्शन?

प्रवर्तन निदेशालयकी चार्जशीट के अनुसार मनी लॉन्ड्रिंग केस में कुल 10 लोग आरोपी हैं. इनमें दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन समेत चार निजी फर्म के मालिक और 6 अन्य लोग शामिल हैं. सत्येंद्र जैन, वैभव जैन और अंकुश जैन को जांच एजेंसी ईडी ने 30 मई को गिरफ्तार किया था. सभी न्यायिक हिरासत में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement