Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chindwara में पहले कुल्हाड़ी से पूरा परिवार काटा, 8 लोगों की हत्या करने के बाद फिर...

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां परिवार के ही एक सदस्य ने अपने ही परिवार के 8 लोगों को मार दिया और फिर खुद फांसी लगा ली.

Latest News
Chindwara में पहले कुल्हाड़ी से पूरा परिवार काटा, 8 लोगों की हत्या करने के बाद फिर...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे सुन सभी हैरान हैं. दरअसल, छिंदवाड़ा जिले में सामूहिक हत्याकांड का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां परिवार एक सदस्य ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने भी खुद फांसी लगाकर जान दे दी. यह मामला छिंदवाड़ा जिले के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार का है. 

पूरे परिवार को कुल्हाड़ी से काटा 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आदिवासी परिवार के एक युवक ने कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता-पत्नी बच्चे और भाई सहित अपने परिवार के आठ लोगों की हत्या कर दी और हत्या करने के बाद स्वयं भी फांसी से झूल गया. घटना रात दो-तीन बजे की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. 


ये भी पढ़ें-Haridwar से लौट रही बस Delhi-Mumbai Expressway पर पलटी, 1 की मौत, 25 घायल


एसपी मनीष खत्री ने बताया कि, 21 मई को ही आरोपी की शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि दिनेश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. उसका होशंगाबाद में इलाज भी हो चुका है. पुलिस को रात के 3 बजे घटना की सूचना मिली. घर में शव पड़े हुए थे और थोड़ी ही दूर एक पेड़ पर आरोपी का शव फंदे पर लटका हुआ था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement