Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaipur-Mumbai Train Firing: चलती ट्रेन में कॉन्स्टेबल ने क्यों दागी गोलियां, डिप्रेशन और ट्रांसफर से था परेशान?

Train Firing Accused Constable: जयपुर-मुंबई ट्रेन में फायरिंग करने वाला कॉन्स्टेबल अब रेलवे पुलिस की हिरासत में है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि आरोपी कॉन्स्टेबल बार-बार बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश कर रहा है. 

Jaipur-Mumbai Train Firing: चलती ट्रेन में कॉन्स्टेबल ने क्यों दागी गोलियां, डिप्रेशन और ट्रांसफर से था परेशान?

Jaipur Mumbai Train Firing Accused

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में फायरिंग (Jaipur-Mumbai Train Firing) करने वाला आरोपी कॉन्स्टेबल चेतन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उसके पास से घटना में इस्तेमाल किया जाने वाला पिस्तौल भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस को दिए बयान में आरोपी चेतन ने कहा कि वह पिछले कुछ वक्त से काफी तनाव में था. लगातार ट्रांसफर की वजह से वह दबाव में भी रहता था. अभी वह जीआरपी की हिरासत में है और दोपहर में ही उसे अंधेरी कोर्ट में पेश किया जाना है. गोलीबारी में चेतन के एएसआई समेत 3 और लोगों की मौत हो गई है. शुरुआती जानकारी में चेतन के मानसिक तनाव में होने की जानकारी आई है. फिलहाल पुलिस और पूछताछ कर रही है. 

मुंबई ट्रांसफर किए जाने से था नाराज 
बताया जा रहा है कि ट्रेन फायरिंग का आरोपी चेतन मूल रूप से गुजरात का रहने वाला है. उसका परिवार भी गुजरात में ही है और इसलिए मुंबई ट्रांसफर किए जाने से वह नाराज था. सूत्रों का कहना है कि उसने ट्रांसफर रोकने की कोशिश भी की थी लेकिन सफलता नहीं मिली. पिछले कुछ वक्त से वह भारी मानसिक तनाव में था. बता दें कि शुरुआती जानकारी में भी चेतन के मानसिक तनाव में होने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस उससे और पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें: जयपुर-मुंबई चलती ट्रेन में कॉन्स्टेबल ने की दनादन फायरिंग, 4 की मौत

बुधवार को मुंबई-जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन जब पालघर स्टेशन को पार कर चुकी थी उस वक्त सुबह 5 बजे के करीब चेतन ने गोलीबारी की. अचानक गोलीबारी की आवाज सुनकर कई यात्री भागे और इसी दौरान कुछ और यात्रियों को गन प्वाइंट पर लिया और इसी गोलीबारी में एएसआई टीकाराम की मौत हो गई. कुछ और यात्रियों को गन प्वाइंट पर लिया और उनमें से 3 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ट्रेन से कूद गया लेकिन पुलिस ने कुछ ही देर में उसे पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ें: वायरल हुआ सत्यपाल मलिक का बयान, 'राम मंदिर में विस्फोट करवा सकते हैं ये लोग'  

कुछ देर में कोर्ट में पेशी के बाद भेजा जा सकता है रिमांड पर 
पुलिस ने ट्रेन में मिले चारों शवों को बोरीवली स्टेशन पर ही उतार लिया था जहां सभी का पोस्टमॉर्टम किया जाना है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर 3 बजे चेतन को अंधेरी कोर्ट में पेश किया जा सकता है जिसके बाद उसे रिमांड पर भेजा जाएगा. हालांकि सूत्रों का कहना है कि खुद आरोपी की हालत मानसिक तौर पर ज्यादा स्थिर नहीं लग रही है और वह ज्यादा सवालों के जवाब नहीं दे रहा है. पुलिस अगले कुछ दिनों में उससे और पूछताछ करने वाली है और मामले की तह तक जाने की कोशिश करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement