Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai: खराब मौसम, 700 मीटर विजिबिलिटी, मुंबई प्राइवेट जेट क्रैश में उठे कई सवाल

Private Jet Crashed: मुंबई एयरपोर्ट पर एक प्राइवेट जेट क्रैश हो गया है. बताया जा रहा है कि यह हादस खराब हादसे की वजह से हुआ है.  इस हादसे के बाद एयरपोर्ट पर लैंडिंग और टेकऑफ को कुछ वक्त के लिए रोक दिया गया है. 

Mumbai: खराब मौसम, 700 मीटर विजिबिलिटी, मुंबई प्राइवेट जेट क्रैश में उठे कई सवाल

Private Jet Crash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई एयरपोर्ट से बड़े हादसे की खबर आ रही है. गुरुवार को एयरपोर्ट पर एक प्राइवेट जेट (Mumbai Private Jet Crashed) क्रैश हो गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. हादसे में किसी की जान नहीं गई है और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. हालांकि, इस हादसे के बाद से एयरपोर्ट पर फिलहाल कुछ देर के लिए विमानों की लैंडिंग और टेकऑफ पूरी तरह से रोक दी गई है. शुरुआती जांच में पता चला है कि यह हादसा खराब मौसम की वजह से हुआ है.  इस विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे. बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से दृश्यता काफी कम थी. 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, भारी बारिश की वजह से मुंबई का मौसम काफी खराब था और विजिबिलिटी 700 मीटर थी. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हालांकि सभी घायलों को तत्काल प्राथमिक चिकित्सा दी गई है. हादसे वाले विमान के बारे में जानकारी मिली है कि विशाखापत्तनम से मुंबई पहुंचने वाला विमान वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान मुंबई हवाई अड्डे पर हादसे का शिकार हुआ है.

यह भी पढ़ें: बिहार में बड़ा हादसा, 33 बच्चों से भरी नाव पलटी, 18 लापता

हादसे को लेकर उठ रहे हैं कई सवाल 
इस हादसे को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. मुंबई में गुरुवार को हो रही लगातार तेज बारिश के बावजूद और विजिबिलिटी 700 मीटर से भी कम थी. इस हालात के बाद जेट को लैंडिंग कराने के लिए लाया गया. ऐसे सवालों के जवाब फिलहाल डीजीसीए की जांच में ही मिलेंगे. फिलहाल इस हादसे की वजह से पूरे एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई है और लैंडिंग और टेकऑफ के लिए यात्रियों का इंतजार बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट के रनवे पर क्रैश हुआ प्राइवेट जेट, दो टुकड़े हुए, 8 लोग थे सवार

मुंबई में हो रही है भारी बारिश 
गुरुवार को मुंबई में भारी बारिश हो रही है और तेज हवाएं भी चल रही हैं. इस वजह से मौसम काफी खराब है और विमानों को हैवी टर्बुलेंस का सामना करना पड़ रहा है. शहर में ट्रैफिक भी बारिश की वजह से बुरी तरह से प्रभावित रहा है. फिलहाल शुक्रवार को भी महानगर में बारिश का अनुमान है. डीजीसीए ने प्राइवेट जेट क्रैश हादसे को लेकर कहा है कि इसकी जांच होगी. अच्छी बात यह है कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement