Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Liquor Ban: दहेज में मिली लग्जरी कार से पति-पत्नी करते थे शराब की होम डिलीवरी, कोडवर्ड में लेते थे ऑर्डर

Muzaffarpur crime news: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको हैरान कर दिया है. यहां एक दंपति शादी में मिली लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करते थे.

Latest News
Bihar Liquor Ban: दहेज में मिली लग्जरी कार से पति-पत्नी करते थे शराब की होम डिलीवरी, कोडवर्ड में लेते थे ऑर्डर

दहेज में मिली लग्जरी कार से पति-पत्नी करते थे शराब की होम डिलिवरी, कोडवर्ड में लेते थे ऑर्डर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार (Bihar) में शराबबंदी होने के बावजूद शराब का कारोबार जारी है. हर रोज शराब कारोबारी नए हथकंडे आजमाकर शराब का कारोबार करने में जुटे हुए हैं. हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर में एक नया मामला सामने आया है. मुजफ्फरपुर का यह दंपति घूम-घूम कर शराब की होम डिलीवरी करता था. ये लोग शराब का ऑर्डर कोडवर्ड में लेते थे. पुलिस ने बड़ी चालाकी से इनके इस कारनामे का भंडाफोड़ किया है और पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में पुलिस ने शराब की डिलीवरी (liquor delivery) करने वाले नव दंपति को गिरफ्तार किया है. यह लोग दहेज में मिली लग्जरी कार से दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार होकर फिल्मी स्टाइल में ब्रांडेड शराब की डिलीवरी करते थे. 


ये भी पढ़ें-Time Table बनाया, Admit Card दिया और परीक्षा लेना ही भूल गई यह यूनिवर्सिटी, आखिर कैसे?


 

आपको बता दें कि शराब बेचने के लिए इन लोगों ने कोडवर्ड बना रखे थे. इस गिरफ्तारी को पुलिस ने बड़ी चालाकी से अंजाम दिया. पुलिस खुद खरीदार बनकर उनके पास पहुंची. इसके बाद मिठनपुर पुलिस ने फोन कर शराब ऑर्डर की. जैसे ही दोनों मिठनपुर पहुंचे पुलिस ने मौके पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. ये लोग पॉश इलाके में रहने वाले वीआईपी लोगों को फोन पर ऑर्डर लेकर दहेज में मिली लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करते थे. 

मिली ब्रांडेड शराब
पुलिस ने बताया कि जब दोनों से पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों अपना नाम पता बदल-बदलकर बता रहे थे. सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों की पहचान रामबाग इलाके के सन्नी उर्फ राहुल और उसकी पत्नी जया के रूप में हुई है. 

पूछताछ में पता चला कि दोनों ऑर्डर लेने के लिए 'बच्चा, आधा झारखंड, बंगाल खंभा' जैसे कोड वर्ड का इस्तेमाल करते थे. आपको बता दें कि बरामद शराब में ब्लैक डाग, ब्लेंडर प्राइड और रॉयल स्टैग महंगे ब्रांड की सात बोतल के साथ कार को जब्त कर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिठनपुरा पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement