Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नागालैंड में फिर चुनाव लड़ेंगे Temjen Imna Along, ट्विटर पर लिखा- जब गुरु का हो साथ

Assembly Elections: चुनाव आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार नागालैंड और मेघालय में 27 फरवरी को मतदान होना है.

नागालैंड में फिर चुनाव लड़ेंगे Temjen Imna Along, ट्विटर पर लिखा- जब गुरु का हो साथ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागालैंड और मेघालय में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर आज बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है. BJP कार्यालय में आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पार्टी ने नागालैंड के 20 और मेघालय विधानसभा चुनावों के लिए 60 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दिया है. पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग को पार्टी ने अलोंगटाकी सीट से उम्मीदवार बनाया है और इस दौरान उन्होंंने एक दिलचस्प ट्वीट भी किया है. 

नागालैंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपनी उम्मीदवारी का ऐलान होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट की है. उन्होंने लिखा, "अगर गुरु का हो साथ तो फिकर की क्या बात ! अपने नेताओं से ज्ञान प्राप्त करना हमेशा एक आशीर्वाद होता है. कोई अनुमान है कि हम क्यों हंस रहे हैं?

पत्रकार सिद्दीकी कप्पन 28 महीने बाद हुए जेल से रिहा, हाथरस कांड के बाद हुए थे गिरफ्तार  

गौरतलब है कि नगालैंड में बीजेपी और एनडीपीपी मिलकर चुनाव लड़ रही है. चुनाव में पार्टी गठबंधन की स्थिति मजबूत मानी जा रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पार्टी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा है कि हम नगालैंड की 60 में से 20 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. अन्य सभी सीटें हमारे गठबंधन सहयोगी एनडीपीपी को दी गई हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी की टैगलाइन के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों को आधार बनाकर चुनावों में उतरेगी. 

लोकसभा में गूंजा Adani-Hinderburg Saga, विपक्ष के हंगामे के बाद रोकी गई सदन की कार्यवाही  

मेघालय की बात करें तो इस बार मेघालय चुनाव 2023 में कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, यूनाइटेड डेमोक्रेटिक पार्टी भी इस बार चुनावी मैदान में उतर रही है. वर्तमान स्थिति की बात करें तो एनपीपी के वर्तमान सीएम, कोनराड संगमा की पार्टी के पास 20 सीटें हैं, भारतीय जनता पार्टी के पास तीन, यूडीपी के पास 8 और पीपुल्स डेमोक्रेटिक फ्रंट के पास 2 सीटें हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement