Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Herald: ईडी के सामने पेश होंगी Sonia Gandhi, पिछले महीने जांच एजेंसी ने भेजा था समन

National Herald भ्रष्टाचार मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी से लंबी पूछताछ की थी और उस दौरान ही ईडी ने सोनियां गींधी को भी पेश होने के लिए नोटिस भेजा गया था.

National Herald: ईडी के सामने पेश होंगी Sonia Gandhi, पिछले महीने जांच एजेंसी ने भेजा था समन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस के करीब एक महीने बाद गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के सामने पेश होंगी.  इससे पहले उनके बेटे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से ईडी ने करीब दो हफ्ते तक कड़ी पूछताछ की थी जिसके बाद राहुल ने केंद्र सरकार पर ईडी के जरिए उन पर दबाव बनाने का आरोप भी लगाया था.

एक तरफ जहां सोनिया गांधी ईडी के सामने पेश होंगी तो दूसरी ओर कांग्रेसराष्ट्रीय स्तर पर फिर से विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रही है. कांग्रेस पार्टी के सूत्रों की मानें तो पार्टी ने विरोध प्रदर्शन की प्लानिंग को अंतिम रूप देने के लिए एक बैठक की थी क्योंकि ईडी ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कल पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया है और पार्टी इसे मोदी सरकार द्वारा गांधी परिवार पर दबाव बनाने की साजिश बता रही है. 

न मामा ने बनाया काम, न महाराज का दिखा दबदबा, BJP के लिए बुरे क्यों हैं नगर निगम चुनावों के नतीजे?

आपको बता दें कि सोनिया गांधी की पूछताछ इससे पहले उनके स्वास्थ्य के चलते टाल दी गई थी.  सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित के चलते वो पिछले महीने करीब एक हफ्ते से ज्यादा अस्पताल में भी भर्ती रही थी जिसके बाद उन्हें घर में भी डॉक्टरी देखभाल के बीच रखा गया था.

कोर्ट में पेश हुई शरजील के सेल की CCTV फुटेज, जमानत याचिका पर टली सुनवाई

हालांकि हाल ही में हुए राष्ट्रपति चुनावों के मतदान में सोनिया अपने मत का प्रयोग करने बेटे राहुल के साथ पहुंचीं थी. इस दौरान उनकी तबीयत में सुधार देखा गया था.  आपको बता दें कि राहुल और सोनिया के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement