Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deoghar Building Collapse: झारखंड में भरभराकर गिरी बहुमंजिला इमारत, अंदर फंसे कई लोग,3 की मौत

Deoghar Building Collapse: झारखंड के देवघर में तीन मंजिला इमारत गिरने की घटना समाने आई है. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 7 लोगों को एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं.

Latest News
Deoghar Building Collapse: झारखंड में भरभराकर गिरी बहुमंजिला इमारत, अंदर फंसे कई लोग,3 की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Deoghar Building Collapse: झारखंड के देवघर शहर में एक पुरानी बहुमंजिला इमारत ढहने की खबर सामने आई है. इस हादसे में बिल्डिंग के अंदर करीब एक दर्जन लोग दब गए थे. बताया जा रहा है कि मलबे में दबने के कारण 3 लोगों की मौत हो गई है. NDRF और स्थानीय लोगों ने मलबे के नीचे से 7 लोगों को निकाल लिया है. इनमें में 4 लोगों को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों की पहचान सुनील कुमार, उनकी पत्नी सोनी देवी और मनीष दत्त रूप में हुई है. साथ ही घायलों के नाम दिनेश बरनवाल, मुन्नी बरनवाल, सत्यम और अनुपमा देवी हैं. NDRF की टीम ने तीन बच्चों को सुबह ही सुरक्षित निकाल लिया था. 

दरअसल देवघर में रविवार सुबह तीन मंजिला पुराना भवन अचानक भरभराकर गिर पड़ा था. इसकी जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के अफसर और गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे मौके पर पहुंचे. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ.


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे निशिकांत दुबे ने X पर एक पोस्ट में लिखा, 'देवघर में आज सुबह 6 बजे के आसपास बमबम झा पथ पर तीन मंजिला मकान ढह गया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तुरंत एनडीआरएफ की टीम भिजवाया. सुबह से मैं खुद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व स्थानीय लोगों के साथ घटना स्थल पर मौजूद हूं. बचाव कार्य जारी है, घायलों के लिए देवघर एम्स ने इलाज की सुविधा कर रखी है.'

डीसी ने कहा कि 'यहां कुछ कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. संभवत: मकान कमजोर रहा होगा, जिसकी वजह से ऐसी घटना हुई है. मकान क्यों गिरा, इसकी जांच करवाई जाएगी.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement