Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'NHAI अधिकारियों को किया जा रहा तंग, राज्य में लॉ-ऑर्डर ठीक नहीं', पंजाब सरकार को Nitin Gadkari ने किया आगाह

ये चिट्ठी दिल्ली-अमृतसर-कटरा को जोड़ने वाली एक्सप्रेसवे पर लगातार हो रही जानलेवा घटनाओं को देखते हुए लिखी गई है. 

Latest News
'NHAI अधिकारियों को किया जा रहा तंग, राज्य में लॉ-ऑर्डर ठीक नहीं', पंजाब सरकार को Nitin Gadkari ने किया आगाह

Nitin Gadkari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाब की कानून व्यवस्था पर पिछले कुछ समय से विपक्षी पार्टियों की ओर से सवाल किए जा रहे हैं. इस मुद्दे को लेकर हालिया अपडेट ये है कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पंजाब के सीएम को राज्य की खराब कानून व्यवस्था को लेकर एक चिट्ठी लिखी है. उन्होंने इस चिट्ठी के माध्यम से पंजाब सरकार को समस्याओं को लेकर अगाह किया है. इस चिट्ठी में लिखा गया है कि 'राज्य की कानून व्यवस्था सही नहीं है. यदि समय रहते इसे दुरुस्त नहीं किया जाता है तो NHAI 8 हाइवे प्रोजेक्ट को बंद कर दिया जाएगा.' ये चिट्ठी दिल्ली-अमृतसर-कटरा को जोड़ने वाली एक्सप्रेसवे पर लगातार हो रही जानलेवा घटनाओं को देखते हुए लिखी गई है. 

पंजाब 8 हाईवे प्रोजेक्ट्स को लेकर चल रहा है काम
दिल्ली-अमृतसर-कटरा को जोड़ने वाली एक्सप्रेसवे को बनाने के लिए पंजाब में कई इलकों में काम चल रहा है. काम को बंद करवाने के लिए कई जगहों पर हिंसक वारदात देखने को मिले हैं. इस एक्सप्रेसवे के द्वारा दिल्ली से पंजाब के रास्ते माता वैष्णोदेवी कटरा तक एक सुगम और उत्कृष्ट रास्ता बनाया जा रहा है. इस नेशनल हाईवे के तहत दिल्ली से अमृतसर को भी लिंक करना है.

'NHAI अधिकारियों को परेशान किया जा रहा है'
पिछले कुछ समय से इस प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे इंजीनियरों और ठेकेदारों पर कई बार हमले किए जा चुके हैं. इन हमलों को रोकने में राज्य की पुलिस पूरी तरह से विफल साबित हुई है. इसी स्थिति से नाराज होकर केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन ने पंजाब सरकार को खत लिखा है. उन्होंने खत में लिखा है कि 'NHAI अधिकारियों को परेशान किया जा रहा है.' साथ ही इस बात का भी जिक्र किया है कि 'राज्य में लॉ-ऑर्डर की स्थिति ठीक नहीं है.' आपको बताते चलें कि पंजाब 8 हाईवे प्रोजेक्ट को लेकर काम चल रहा है, इनमें 14288 करोड़ रुपए की कुल लागत है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement