Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा में गैस पाइप लाइन में हुए विस्फोट से लगी आग, हुआ नुकसान

Noida News: नोएडा के एक इलाके में गैस पाइपलाइन फटने की वजह से आग लग गई. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

नोएडा में गैस पाइप लाइन में हुए विस्फोट से लगी आग, हुआ नुकसान

Noida News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में द ग्रैंड वेनिस मॉल के पास आईजीएल की गैस (IGL Gas) पाइप लाइन में अचानक आग लग गई. पाइप लाइन में अचानक आग लग जाने की वजह से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गई. सड़क पर आग की लपटें बढ़ने लगी तो लोग घटनास्थल से दूर भागने लगे. आग लगने की वजह से सड़क किनारे खड़ी कुछ मोटरसाइकिल जलकर गईं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना ग्रेनो के थाना बीटा-2 क्षेत्र के एच्छर चौकी क्षेत्र के पास गुरुवार दोपहर की है. जहां अचानक पाइपलाइन में आग लग गई. आग लगने की सूचना लगते ही दमकल विभाग की गाड़ियां वहां पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया. हालांकि कुछ गाड़ियां आंख की चपेट में आ गईं.

यह भी पढ़ें- अवैध खनन में आया बृजभूषण शरण सिंह का नाम, NGT ने लिया ये एक्शन

चीफ फायर ऑफिसर ने दिया ऐसा बयान

इस घटना पर गौतमबुद्ध नगर चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे गैस पाइपलाइन में आग लगने की सूचना मिली. घटना की सूचना होते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भेज दी गईं. उन्होंने बताया कि IGL कंपनी को जानकारी दिए बिना कुछ लोग पाइप लाइन के आसपास खुदाई कर रहे थे. इसी दौरान पाइप लाइन फट गई और उसमें विस्फोट हो गया. आग लगने के बाद वहां खुदाई कर रहे लोग भाग गए.  

यह भी पढ़ें- 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों के साथ भीड़ ने कर दिया हमला', पढ़ें नूंह हिंसा की FIR रिपोर्ट

IGL अधिकारियों को किया गया सूचित

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में एक बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. गैस पाइपलाइन में लगी आग को भी बुला लिया गया. इस घटना की जानकारी आईजीएल अधिकारियों को दे दी गई.  जानकारी के लिए बता दें कि इस हादसे के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement