Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: Film City में चोरी करने वाला बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, बीती रात हुए 2 एनकाउंटर

नोएडा में बीती रात अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीछ मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से दो आरोपी घायल हो गए.

Latest News
Noida News: Film City में चोरी करने वाला बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, बीती रात हुए 2 एनकाउंटर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

नोएडा में बीती रात पुलिस ने दो आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया. यहां दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में गोली लगने से दो आरोपी घायल हो गए, वहीं एक मौके से फरार हो गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी की बाइक, बंदूक और कारतूस बरामद किया है. 

कहां हुई मुठभेड़
पहली मुठभेड़ थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में डीएलएफ मॉल के पास हुई. चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया. तभी अचानक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. आरोपी की पहचान अजीत के रूप में हुई, जो रेकी कर दोपहिया वाहनों की चोरी और उनसे चेन और मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. अजीत सेक्टर 16A फिल्म सिटी को निशाना बनाकर चोरी की वारदतों को अंजाम देता था. 


ये भी पढ़ें-Zakir Naik: 'गोमांस पर प्रतिबंध एक राजनीतिक मुद्दा', पाक की गोद में बैठे जाकिर नाइक ने भारत और बीफ बैन पर क्या कहा  


दूसरी मुठभेड़ थाना 126 क्षेत्र में पुस्ता रोड के पास हुई.  जहां बाइक सवार दो बदमाश, फैक्ट्री और घरों में चोरी करने के साथ लूट-पाट की घटना में शामिल थे. यहां भी जब पुलिस ने चेकिंग करने के लिए गाड़ी रोकी तो बदमासों ने फायरिग शुरू कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी गिरफ्तार हो गया, वहीं, दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement