Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फोन पर बात करने से मना करता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

पति के फोन पर बात करने के रोकटोक को लेकर गुस्से में थी पत्नी. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया.

फोन पर बात करने से मना करता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर पति पत्नी के बीच शक रिश्तों में इतनी दरारें पैदा कर देता है कि कोई भी खौफनाक वारदात को अंजाम दे देता है. ऐसा ही मामला हाईटेक शहर नोएडा में सामने आया, जहां पति का पत्नी के 
घंटों फोन पर बात करना पसंद नहीं था. वह इस बात को लेकर झगड़ा करता था. इस बात से परेशान पत्नी ने पति के सोते ही प्राईवेट पार्ट काट दिया. पति के जोर जोर से चिल्लाने पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने जैसे तैसे घर का दवाजा खुलवाकर शख्स को अस्पताल पहुंचाया. वहीं पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 63 स्थित चोटपुर में अगस्त शाह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहते है. दोनों की शादी को 15 साल हो गए है. अगस्त की पत्नी रेखा अक्सर फोन पर बात करती थी. उसने पत्नी को एक पड़ोसी शख्स से बात करते देखा. इस पर अगस्त ने पत्नी को उस शख्स से बात न करने की चेतावनी दी. अक्सर दोनों पति पत्नी में फोन पर बात करने को लेकर झगड़ा रहता था. 

पति की लड़ाई से तंग आकर पत्नी ने उठा लिया खौफनाक कदम

पति द्वारा उसे फोन पर बात करने से रोकने को लेकर पत्नी रेखा गुस्से में रहती थी. वह पति की रोक टोक का विरोध करने के साथ फोन पर पड़ोसी लड़के से बात करती थी. रविवार को भी वह पड़ोसी शख्स से फोन पर बात कर रही थी. पति ने पत्नी को फोन पर बात करते देख विरोध किया. इस पर दोनों लड़ाई झगड़ा हुआ. इसके बाद पति सो गया. पति के सोने के बाद पत्नी आधी रात उठकर रसोई घर से चाकू लेकर आई, उसने पति को गहरी नींद में सोते देख उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया. शख्स के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने आनन फानन में शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया. 

पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला के पास से चाकू भी बरामद किया है, जिस से उसने पति के प्राइवेट पार्ट काटा था. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement