Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मैराथन में 42 KM दौड़ लगाई, 180 KM साइकिल चलाई, फिनिश लाइन पर पहुंचने के बाद हो गई पूर्व सैनिक की मौत

Odisha Death Case: ओडिशा में एक ट्रायथलॉन में हिस्सा लेने के तुरंत बाद ही आर्मी के पूर्व कैप्टन नितिन सोनी की मौत हो गई.

मैराथन में 42 KM दौड़ लगाई, 180 KM साइकिल चलाई, फिनिश लाइन पर पहुंचने के बाद हो गई पूर्व सैनिक की मौत

Nitin Soni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा में आयोजित एक ट्रायथलॉन में हिस्सा लेने वाले पूर्व सैनिक की मौत हो गई. इस प्रतियोगिता में पूर्व सैनिक ने 42 किलोमीटर की दौड़ लगाई, 180 किलोमीटर साइकिल चलाई और फिर तैराकी की. प्रतियोगिता खत्म होने के बाद ही उनके सीने में दर्द शुरू हुआ तो अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में ही उनकी मौत हो गई. बताया गया कि मृतक नितिन सोनी राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले थे और ओडिशा के पुरी में आयोजित ट्रायथलॉन में हिस्सा लेने आए थे.

जोधपुर के सेंट्रल स्कीम रातानाडा के रहने वाले नितिन सोनी ने इस प्रतियोगिता में बंगाल की खाड़ी में 3.8 किलोमीटर तैराकी की, फिर 42 किलोमीटर दौड़ लगाई और 180 किलोमीटर साइकिल चलाई. यह प्रतियोगिता पुरी जिले के रामाचंडी क्षेत्र में आयोजित की गई थी. बताया गया है कि रेस खत्म करने के थोड़ी देर बाद ही उनके सीने में दर्द शुरू हो गया और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

यह भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP करेगी प्रदर्शन, दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा

इंडियन आर्मी में कैप्टन थे नितिन
अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि नितिन की मौत हो चुकी है. नितिन सोनी को पहले कोणार्क अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां से उन्हें पुरी मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने इस इस केस में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- शादी में कर रहा था डांस, जमीन पर गिरते ही हो गई 19 साल के युवक की मौत

इस तरह से मौत के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम भी करवाया है. पुलिस का कहना है कि शव लेने के लिए नितिन के बड़े भाई जोधपुर से भुवनेश्वर आ गए हैं. बताया गया है कि नितिन सोनी साल 2007 में सेना से रिटायर हुए थे. वह इंडियन आर्मी में कैप्टन थे. इसके बाद वह प्राइवेट बिजनेस कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement