Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Coaching Incident: गुस्साए छात्रों का MCD के खिलाफ Protest, 3 की मौत, कहां तक पहुंची जांच?

दिल्ली में भारी बारिश होने के कारण ओल्ड राजेंद्र नगर के एक कोचिंग सेंटर में पानी भर गया. पानी भरने से अब तक 3 छात्रों की मौत हो चुकी है. घटना से गुस्साए छात्रों ने MCD के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

Latest News
Delhi Coaching Incident: गुस्साए छात्रों का MCD के खिलाफ Protest, 3 की मौत, कहां तक पहुंची जांच?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली में भारी बारिश के चलते कई इलाकों में जलजमाव की समस्या पैदा हो गई.  ओल्ड राजेंद्र नगर के एक कोचिंग सेंटर में पानी भरने से गंभीर हादसा हो गया. दरअसल, दिल्ली में मूसलाधार बारिश होने से राजेंद्र नगर स्थित राव IAS अकादमी के बेसमेंट में पानी भर गया. पानी कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में भर गया. देखते ही देखते वहां बहुत पानी भर गया. पानी भरने से अब तक 3 छात्रों की मौत हो गई. इस हादसे के बाद छात्रों में आक्रोश की स्थिति पैदा हो गई है. गुस्साए छात्रों ने MCD के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है. 

3 छात्रों की मौत 
ओल्ड राजेंद्र नगर हादसे पर आक्रोशित छात्रों का कहना है कि ये कोई आपदा नहीं  बल्कि लापरवाही है. आधे घंटे की बारिश में ही घुटने तक पानी भर जाता है. मंत्री आतिशी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. इस आदेश के बाद प्रदर्शनकारी छात्र ने कहा कि जिम्मेदारी लेने वाला कोई नहीं है. हम चाहते हैं कि सरकार का कोई व्यक्ति यहां आए और उन सभी छात्रों की जिम्मेदारी ले जिनकी जान गई है.  

 

जारी है जांच

NDRF ने कोचिंग सेंटर के बाढ़ग्रस्त बेसमेंट से 2 लड़कियों और एक छात्र का शव मिला है. बता दें कि  मूसलाधार बारिश के चलते मुख्य रोड पर पानी भर गया और ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित सेंटर के बेसमेंट में पानी भर गया. पढ़ाई कर रहे छात्र-छात्राएं जान बचाने के लिए सीढ़ी के रास्ते भागने लगे. इस दौरान सिंगल एंट्री वाले 12 फीट गहरे बेसमेंट में छात्र डूब गए. आक्रोशित छात्र इस हादसे से लिए स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

#WATCH | Old Rajender Nagar Incident | Delhi: Students continue to protest against the MCD and the coaching institute where three students lost their lives after the basement of the institute was filled with water yesterday pic.twitter.com/9Erd7TgOAt— ANI (@ANI) July 28, 2024


ये भी पढ़ें-दिल्ली की राव IAS Academy के बेसमेंट में भरा पानी, 2 छात्राओं की मौत, लापता छात्रों की तलाश जारी


पुलिस ने दी जानकारी
ओल्ड राजेंद्र नगर की घटना पर डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने कहा, "हमने आपराधिक मामला दर्ज किया है. हमारी फोरेंसिक टीमें यहां हैं. फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया चल रही है. हम इस बात के लिए प्रतिबद्ध हैं कि हमें उचित जांच करनी चाहिए. हम एक मजबूत मामला दर्ज करने और सच्चाई का पता लगाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. अब तक दो लोगों को हिरासत में लिया गया है."

#WATCH दिल्ली: ओल्ड राजेंद्र नगर की घटना पर डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने कहा, "... हमने आपराधिक मामला दर्ज किया है। हमारी फोरेंसिक टीमें यहां हैं... फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया चल रही है। हम इस बात के लिए प्रतिबद्ध हैं कि हमें उचित जांच करनी चाहिए... हम एक मजबूत… pic.twitter.com/rTeRLqnVSC— ANI_HindiNews (@AHindinews) July 27, 2024

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement