Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akhilesh Yadav का साथ छोड़कर मायावती के साथ जाएंगे ओपी राजभर? जानिए क्या है प्लान

OP Rajbhar BSP: समाजवादी पार्टी गठबंधन से किनारे किए जाने के बाद ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि वह मायावती से मुलाकात करने वाले हैं और अब वह बसपा के साथ राजनीति कर सकते हैं.

Akhilesh Yadav का साथ छोड़कर मायावती के साथ जाएंगे ओपी राजभर? जानिए क्या है प्लान

ओपी राजभर ने बताया अपना प्लान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) की राहें अब समाजवादी पार्टी से अलग हो गई हैं. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ओर से ओम प्रकाश राजभर को दो टूक कह दिया गया है कि वह अपनी राह चुनने के लिए आजाद हैं. इसके बाद ओपी राजभर ने संकेत दिए हैं कि वह मायावती (Mayawati) की बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के साथ जा सकते हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि अभी उन्होंने कुछ तय नहीं किया है लेकिन वह मायावती से जल्द ही मुलाकात करने वाले हैं. आपको बता दें कि राजभर की एसबीएसपी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ा था.

रविवार को जौनपुर पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने सपा चीफ अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया. ओमप्रकाश राजभर का साफ कहना है कि सपा के साथ गठबंधन टूट चुका है. उन्होंने आगे कहा, 'अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल और भाभी अपर्णा यादव तक को नहीं संभाल पाए. अखिलेश अगर अपने परिवार को नहीं संभाल पा रहे हैं तो हमें कहां से संभालेंगे. वह अपने सामने किसी की नहीं सुनते. अब हम बसपा के साथ मिलकर राजनीति करेंगे.' राजभर ने कहा है कि वह जल्द ही मायावती से मुलाकात करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- जल्द गिरेगी शिंदे सरकार, बागियों को मान्यता देना असंवैधानिक, संजय राउत ने क्यों कहा?

'अखिलेश से ज्यादा सक्रिय रहती हैं मायावती'
ओपी राजभर ने कहा, 'आज़मगढ़ उपचुनाव में मायावती की बसपा ने अच्छा प्रदर्शन किया. मायावती, अखिलेश यादव से ज्यादा क्षेत्र में रहती हैं. चुनाव में अखिलेश यादव टिकट देने में भी पक्षपात करते थे. सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग लोगों को टिकट दिया करते थे.' राजभर ने इस मौके पर निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की तरफ से एनडीए में आने की बात पर भी व्यंग्य कसा. उन्होंने कहा कि संजय निषाद बीजेपी के मालिक नहीं हैं, बीजेपी में सिर्फ दो लोगों की चलती है. एक हैं अमित शाह और दूसरे नरेंद्र मोदी की. बाकी कोई भी तोप नहीं है.

यह भी पढ़ें- चीन, लद्दाख के बहाने पंडित नेहरू पर निशाना, राजनाथ बोले- नीयत तो सही थी लेकिन नीतियां नहीं

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा, 'यूपी में एसी की राजनीति की हवा खराब हो गई है. एसी आराम करने के लिए बनाई गई थी लेकिन यूपी में कुछ नेताओं को एसी की हवा रास आ गई है. मैंने अखिलेश से कहा था कि कुछ दिन नॉन-एसी की हवा ली जाए लेकिन मेरी बात नहीं सुनी गई. अमित शाह और मायावती भी ऐसी में रहती हैं लेकिन वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करती रहती हैं.' 

यह भी पढ़ें- कल द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद की शपथ दिलाएंगे CJI रमन्ना, 21 तोपों की दी जाएगी सलामी

'हमला हुआ था इस वजह से मिली है सुरक्षा'
2024 के लोकसभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह बसपा से बात करने के मूड में है. राजभर ने कहा, 'मुझे मुख्यमंत्री योगी जी ने फोन किया और राष्ट्रपति चुनाव के लिए द्रौपदी मुर्मू से मिलने के लिए बोला. मैं उनसे मिलने चला गया तो यह बात भी अखिलेश को नागवार लगी.'  Z प्लस सुरक्षा के बारे में उन्होंने कहा, 'मेरे ऊपर हमला हुआ था. 9 मुकदमे आजमगढ़, गाजीपुर और लखनऊ में लिखे गए हैं. जिन लोगों ने चुनाव के दौरान मेरे ऊपर हमला हमला किया था वे पकड़े गए, तब से सुरक्षा मिली है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement