Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J&K: भारत की तरफ बढ़ रहा था घुसपैठिया, BSF ने ललकारा, नहीं माना तो कर दिया ढेर

Jammu Kashmir: सोमवार तड़के जम्मू के अरनिया सेक्टर और सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में BSF ने घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम कर दिया.

J&K: भारत की तरफ बढ़ रहा था घुसपैठिया, BSF ने ललकारा, नहीं माना तो कर दिया ढेर

BSF

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर में इंटरनेशनल बॉर्डर से देश में घुसपैठ की अलग-अलग कोशिशों को BSF ने मंगलवार को नाकाम कर दिया. BSF के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक घटना में एक पाकिस्तानी घुसपैठिया मारा गया, जबकि दूसरी घटना में एक अन्य घुसपैठिए को गिरफ्तार किया गया है.

BSF प्रवक्ता के मुताबिक, सतर्क जवानों ने सोमवार तड़के जम्मू (Jammu) के अरनिया सेक्टर और सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम कर दिया. उन्होंने बताया कि BSF जवानों ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को अरनिया सेक्टर में सीमा बाड़ की ओर आता देख उस पर गोलियां चलाईं.

भारतीय सेना के डॉग स्क्वॉड से थर-थर कांपते हैं दुश्मन, देखें इनकी ट्रेनिंग का ये वीडियो

उन्होंने कहा, "पाकिस्तानी घुसपैठियों को रुकने के लिए कहा गया, लेकिन वह नहीं माना. इसलिए जवानों को गोलियां चलानी पड़ीं, जिससे उसकी मौत हो गई." 

पढ़ें- Russia-Ukraine युद्ध के बीच भारत के साथ रिश्तों को लेकर अमेरिका का बड़ा बयान

प्रवक्ता के अनुसार, एक अन्य घटना में सैनिकों ने रामगढ़ सेक्टर में इंटरनेशनल बॉर्डर (International Border) पार कर बाड़ के पास पहुंच गए एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को गिरफ्तार कर लिया. प्रवक्ता ने कहा, "द्वार खोलने के बाद उसे भारतीय सीमा में बाड़ के पास लाया गया. उसके पास से कोई भी संदिग्ध सामग्री बरामद नहीं हुई है." उन्होंने बताया कि दोनों सेक्टर में व्यापक स्तर पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement