Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में खुद को मार ली गोली, मौके पर ही हो गई यात्री की मौत

Suicide in Train: एक शख्स ने पश्चिम बंंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई.

स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में खुद को मार ली गोली, मौके पर ही हो गई यात्री की मौत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के न्यूजलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में यात्री ने खुद को गोली मार ली. गोली लगने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. मामले की जांच की जा रही है और ऐसा करने की वजह पता लगाई जा रही है. बताया गया है कि यह घटना असम के कामाख्या से चलकर दिल्ली के आनंद विहार जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस में हुई.

घटना के वक्त 12505 यानी नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस न्यू जलपाईगुड़ी के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर खड़ी थी. शाम को 7:30 बजे अचानक ट्रेन के अंदर से गोली चलने की आवाज आई. गोली की आवाज सुनते ही लोग ट्रेन से निकलकर भागने लगे और चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. जब आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि एक शख्स खून से लथपथ पड़ा है.

यह भी पढ़ें- कर्ज के पैसे मांगने पर दोस्त को आरी से काट डाला, खुद भी दे दी जान

बैग से पिस्टल निकालकर मार ली गोली
पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया. हादसे वाली जनरल बोगी में मौजूद रहे दूसरे यात्रियों ने बताया कि वह अजीब सा व्यवहार कर रहा था. अचानक उसने बैग से बंदूक निकाली और खुद को गोली मार ली. सूत्रों के मुताबिक, उसके पास से कोई टिकट या आईडी प्रूफ भी नहीं मिला है. इसके चलते अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें- अनशन के लिए तैयार सचिन पायलट, कांग्रेस ने भी दे डाली चेतावनी, आज हो जाएगा फैसला?

पुलिस छानबीन कर रही है कि कहीं इस मामले में किसी और का हाथ तो नहीं है. बोगी को ट्रेन से अलग कर लिया गया है और उसकी फॉरेंसिक जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement