Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Petrol-Diesel Price Today: गुरुवार को देशभर में पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, जानिए आपके शहर में क्या है Rate

मेट्रो सिटीज में पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला है. साथ ही अलग-अलग प्रदेशों में भी फ्यूल के दरों में स्थिरता देखी गई है. आइए चेक करते हैं बड़े शहरों में पेट्रोल-डीजल किन दरों पर उपलब्ध हैं.

Latest News
Petrol-Diesel Price Today: गुरुवार को देशभर में पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें ��जारी, जानिए आपके शहर में क्या है Rate

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गुरुवार यानी कि 18 जुलाई को पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) की नई कीमतें (Price) जारी कर दी गई हैं. ऑयल मार्केटिंग कंपनियों की तरफ से रोजाना सुबह 6 बजे फ्यूल के रेट्स घोषित किए जाते हैं. दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में जैसे मेट्रो सिटीज में पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला है. साथ ही अलग-अलग प्रदेशों में भी फ्यूल के दरों में स्थिरता देखी गई है. आइए चेक करते हैं बड़े शहरों में पेट्रोल-डीजल किन दरों पर उपलब्ध हैं.

मेट्रो सिटीज में किस दर पर मिल रहा है पेट्रोल-डीजल
दिल्ली की बात करें तो आज यहां पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर के रेट पर उपलब्ध है, साथ ही डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर के रेट पर उपलब्ध है. मुंबई में पेट्रोल 103.44 रुपये प्रति लीटर के रेट पर उपलब्ध है, साथ ही डीजल 89.97 रुपये प्रति लीटर के रेट से मिल रहा है. कोलकाता में पेट्रोल 104.95 रुपये प्रति लीटर के भाव पर मिल रहा है, साथ ही डीजल 91.76 रुपये प्रति लीटर के प्राइस पर मिल रहा है. चेन्नई में पेट्रोल 100.76 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, साथ ही डीजल 92.35 रुपये प्रति लीटर उपलब्ध है.


ये भी पढ़ें- Weather Update: उमस से Delhi-NCR बेहाल, पहाड़ों में तेज बारिश, यहां आंधी-तूफान का अलर्ट, जानें आज का मौसम


अन्य शहरों में किस कीमत पर मिल रहा है पेट्रोल-डीजल
बाकी शहरों की बात करें तो नोएडा में पेट्रोल 95.01 रुपये पर लीटर के दर पर मिल रहा है, वहीं डीजल की कीमत 88.23 रुपये पर लीटर है. लखनऊ में पेट्रोल के रेट 94.56 रुपये पर लीटर है, वहीं डीजल 88.23 रुपये प्रति लीटर प्राप्त हो रहा है. लखनऊ में पेट्रोल का प्राइस 94.56 रुपये प्रति लीटर है, वहीं डीजल का प्राइस 87.66 रुपये प्रति लीटर है. आगरा में पेट्रोल का रेट 94.70 रुपये प्रति लीटर है, साथ ही डीजल की कीमत 87.57 रुपये पर लीटर है. पटना में पेट्रोल का रेट 105.18 रुपये पर लीटर है. वहीं, डीजल का रेट 92.04 रुपये पर लीटर है. भोपाल में पेट्रोल का दाम 106.57 रुपये पर लीटर है, वहीं, डीजल 91.84 रुपये प्रति लीटर के दाम पर मिल रहा है. देहरादून की बात करें तो यहां पेट्रोल 93.45 रुपये पर लीटर के दर से मिल रहा है, वहीं डीजल का दाम 88.34 रुपये पर लीटर है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement