Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों पर PM मोदी की हाईलेवल मीटिंग, NSA और गृहमंत्री से की बात

Jammu Kashmir News: पीएम मोदी ने अधिकारियों से आतंकवाद विरोधी क्षमताओं की पूरी तरह से तैनाती के लिए कहा और इस मामले में गृहमंत्री अमित शाह से भी बात की.

Latest News
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों पर PM मोदी की हाईलेवल मीटिंग, NSA और गृहमंत्री से की बात

PM Modi and Amit Shah (file photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं. रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में पिछले 4 दिन में चार बार अटैक हुआ. जिसमें 9 तीर्थयात्रियों और एक CRFP की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल और गृहमंत्री अमित शाह समेत अन्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान पीएम मोदी को जम्मू-कश्मीर की स्थिति और प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकारी दी गई.

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी बात की और वहां के हालत के बारे में जायजा लिया. प्रधानमंत्री को जम्मू कश्मीर की सुरक्षा संबंधी हालात के बारे में जानकारी दी गई और आतंकवाद विरोधी प्रयासों के बारे में भी अवगत कराया गया.

पीएम मोदी ने सभी अधिकारियों से आतंकवाद विरोधी क्षमताओं की पूरी तरह से तैनाती के लिए कहा और इस मामले में गृहमंत्री अमित शाह से भी बात की. इस हाईलेवल मीटिंग के बाद आशंका जताई जा रही है कि आतंकियों के खात्मे के लिए कोई बड़ा कदम उठाया जा सकता है.


यह भी पढ़ें- जल संकट पर हिमाचल का दिल्ली को ठेंगा, सुप्रीम कोर्ट से बोला- नहीं दे सकता दिल्ली को पानी


रियासी में तीर्थयात्रियों की बस पर किया था हमला
जम्मू के रियासी जिले में 9 जून को आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों से भरी एक बस पर गोलियां बरसाईं थी. यह बस शिवखोड़ी जा रही थी. जान बचाने के लिए ड्राइवर ने बस को दूसरी तरफ मोड़ दिया जिससे बस सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में 9 लोगों की मौत और 41 लोग घायल हो गए थे.

इसके अगले दिन आतंकियों ने डोडा जिले में एक सिक्योरिटी चौकी पर हमला कर दिया था. इसमें राष्ट्रीय राइफल्स के पांच जवान और एक एसपीओ घायल हो गए थे. वहीं मंगलवार को कठुआ के सैदा सुखल गांव में आंतकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग की. इसमें दो वरिष्ठ अधिकारियों को निशाना बनाने की कोशिश हुई लेकिन वह कामयाब नहीं हुए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement