Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘वोट जिहाद चाहिए या राम राज्य,’ एमपी में कांग्रेस पर पीएम मोदी ने बोला हमला, पाकिस्तान का भी किया जिक्र

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने कहा कि आपके वोट के कारण ही एक आदिवासी महिला इस देश की राष्ट्रपति बनी है. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Latest News
article-main

पीएम मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का चुनाव हो चुका है और चौथे चरण के चुनाव के लिए तैयारियां शुरु हो गईं हैं. मंगलवार को मध्य प्रदेश के खरगोन पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने रैली में आई जनता से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आपके एक वोट ने 370 हटवाया, राम मंदिर बनवाया है. पीएम मोदी ने जनता से कहा कि मैं आज आपके विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं.

खरगोन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे गजेंद्र सिंह पटेल के लिए प्रचार करने पहुंचे पीएम ने कांगेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा,''मैं आज आपसे विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं. जो माता नर्मदा के तट पर रहते हैं, वे मांगने वाले को कभी निराश नहीं करते हैं. सदियों से ये क्रम चल रहा है कि नर्मदा तट पर रहने वाला कभी भी मांगने वाले को निराश नहीं करता है.'' 


यह भी पढ़ें: 'ये कोई फसल नहीं, जो हर साल उगाई जाए', केजरीवाल की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने क्यों कही ये बात?


आपके वोट से बना राम मंदिर- पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने कहा कि आपके एक वोट ने 370 हटवाया, राम मंदिर बनवाया लेकिन यह तो ट्रेलर है. अभी और भी बहुत कुछ करना बाकी है. कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा,''इंडि वालों पर एक कहावत फिट बैठती है, “अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता.'' पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आरक्षण पर पड़ी है. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस आरक्षण को बांटना चाहती है. इन्होंने कर्नाटक में एक रातोंरात फतवा निकाला और जितने भी मुसलमान हैं, उन्हें ओबीसी घोषित कर दिया.  इन्होंने पहले से जो ओबीसी है, उनका आरक्षण कम कर दिया. अपने इस मॉडल को पूरे देश में लागू करना चाहते हैं. 


यह भी पढ़ें: साइकिल पर घूमने से लेकर अमेठी में कांग्रेस के 'सीक्रेट वैपन' तक, पढ़ें केएल शर्मा की इनसाइड स्टोरी


वोट जिहाद चाहिए या राम राज्य - पीएम ने जनता से पूछा ये सवाल 

पीएम मोदी ने रैली में आई जनता से सवाल किया,''वे कह रहे हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करें. क्या भारत में वोट जिहाद चलेगा या फिर राम राज्य?'' पिछले दिनों राहुल गांधी द्वारा दिए गए एक बयान का जिक्र कहा कि उनके विचारों, योजनाओं और कार्रवाईयों का अनुमान मेरे एक्सरे में स्पष्ट होता है. वे आपके बैंक खाते, गहनों, और बहु की शादी में लाने वाले सामान का भी ध्यान रखेंगे. पत्नी की शादी में भी उन्हें अपने एक्सरे से चिन्हित करेंगे. पाकिस्तान का नाम लेते हुए भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान में आतंकी भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी दे रहे हैं और यहां के कांग्रेसी भी घोषणा कर रहे हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement