Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashok Gehlot के भाषण विवाद पर पीएम मोदी ने मंच से दिया जवाब, 'उनकी तबीयत खराब है'

PM Modi Reply To Ashok Gehlot: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाषण में से नाम काटने की बात कही थी. हालांकि. मंच से पीएम मोदी ने कहा है कि राजस्थान के सीएम की तबीयत खराब है और इसलिए वह कार्यक्रम में नहीं आए हैं. 

Ashok Gehlot के भाषण विवाद पर पीएम मोदी ने मंच से दिया जवाब, '�उनकी तबीयत खराब है'

PM Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम हटाने पर विवाद जारी है. सीएम ने शिकायत करते हुए कहा था कि उनका नाम और भाषण लिस्ट में से हटा दिया गया है. इसके जवाब में पीएमओ की ओर से कहा गया कि खुद सीएम कार्यालय से कहा गया था कि वह कार्यक्रम में नहीं आ सकेंगे. अब प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने भी इस पर जवाब देते हुए मंच से कहा कि पिछले कुछ वक्त से उनकी तबीयत खराब है. इसलिए आज के कार्यक्रम में वह हिस्सा नहीं ले सके हैं.  सीकर में पीएम किसान सम्मान निधि की 14वीं किस्त जारी करने के लिए प्रधानमंत्री गुरुवार को सीकर पहुंचे हैं. इस कार्यक्रम से सीएम ने स्वागत भाषण में से नाम हटाने की शिकायत की थी. 

PM Modi ने की सीएम गहलोत के जल्द ठीक होने की दुआ 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से पीएम किसान सम्मान निधि योजना की 14वीं किस्त जारी करने से पहले कहा कि पिछले कुछ वक्त से राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की तबीयत खराब है. उनके पैर में चोट लग गई है. इस कार्यक्रम में उन्हें भी शामिल होना था लेकिन तबीयत की वजह से वह नहीं आ सके. मैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं. बता दें कि सुबह गहलोत ने ट्वीट कर कहा था कि कार्यक्रम में से उनका 3 मिनट का स्वागत भाषण का समय काट दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: आज राजस्थान जाएंगे PM मोदी, अशोक गहलोत बोले PMO ने कैंसल किया मेरा भाषण

अशोक गहलोत ने ट्वीट किया था, 'मैं पहले भी प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रमों में स्वागत के लिए जाता रहा हूं. स्वागत भाषण के लिए दिया गया 3 मिनट का समय काट दिया गया है. इस वजह से मैं यहां से ही स्वागत कर रहा हूं.' इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान के लिए केंद्र सरकार की योजनाओं का हवाला देते हुए उन्होंने 12 मांगें रखी थीं. हालांकि, पीएमओ की ओर से स्पष्टीकरण देते हुए कहा गया कि कार्यक्रम में शामिल होने की मनाही उनकी ओर से हुई थी. 

यह भी पढ़ें: मणिपुर के सवाल पर राज्यसभा में भड़कीं स्मृति ईरानी, राहुल गांधी पर लगाए ऐसे आरोप 

सीकर से जारी की गई पीएम किसान सम्मान योजना की 14वीं किस्त 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के सीकर से पीएम किसान सम्मान योजना की 14वीं किस्त जारी की है. उन्होंने पीएम किसान समृद्धि केंद्र की भी शुरुआत की और कुछ और परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षी एकता पर करारा वार किया. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष नाम बदलकर अपने पापों का हिसाब छुपा रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही विपक्षी गठबंधन ने यूपीए का नाम बदलकर इंडिया (INDIA) किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement