Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heart attack in Gym: जिम में एक्सरसाइज कर रहा था कॉन्स्टेबल, अचानक हार्ट अटैक से हुई मौत, वीडियो

Gym Hearth Attack: हैदराबाद के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे पुलिस कॉन्स्टेबल को अचानक हार्ट अटैक आने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Heart attack in Gym: जिम में एक्सरसाइज कर रहा था कॉन्स्टेबल, अचानक हार्ट अटैक से हुई मौत, वीडियो

Constable Gym Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ सालों में हार्ट अटैक की घटनाएं कुछ ज्यादा ही हो गई हैं. खासकर जिम में एक्सरसाइज के दौरान मौत के कई मामले आ चुके हैं. हैदराबाद में जिम में एक्सरसाइज कर रहे एक पुलिस कॉन्स्बेटल को अचानक हार्ट अटैक आ गया. आसपास मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक देखते ही देखते कुछ ही सेकेंड में कॉन्स्टेबल की मौत हो गई.

यह मामला गुरुवार का है. मृतक की पहचान पुलिस कॉन्स्टेबल 24 साल के विशाल के रूप में हुई है. आसिफ नगर थाना क्षेत्र में मौजूद एक जिम में विशाल एक्सरसाइज करने पहुंचे थे. जिम के वीडियो में देखा जा सकता है कि विशाल अचानक गिर गए. लोग उन्हें बचाने भी दौड़े लेकिन विशाल जब एक बार गिरे तो दोबारा नहीं उठ पाए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी जान जा चुकी थी.

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड के लिए मां ने 4 साल के बच्चे को मारा, प्यार के लिए सब कुछ छोड़कर प्रेमी संग हुई फरार

हार्ट अटैक की घटनाएं बढ़ गईं
कोरोना महामारी के बाद से इस तरह की घटनाएं काफी ज्यादा हो गई हैं. कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को भी जिम में एक्सरसाइज के दौरान ही हार्ट अटैक आया था. इसमें से कुछ सेलिब्रिटी की तो मौत हो गई. ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में आया था जिसमें 16 साल की एक लड़की को स्कूल में दिल का दौरा पड़ गया था और उसकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप तो लड़की ने मिलाया पुलिस को फोन, जानिए क्यों हो रही ऑफिसर की तारीफ

स्कूल में मौत के बाद परिजनों ने शिकायत भी की थी. अस्पताल ले जाने से पहले स्कूल में भी सीपीआर देने की कोशिश की गई लेकिन तब तक लड़की ने दम तोड़ दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement